Ahmed Patel के बेटे Faisal Patel ने पार्टी के रुख पर जताई नाराजगी, क्‍या AAP में होंगे शामिल?

कांग्रेस के दिवंगत नेता Ahmed Patel के बेटे Faisal Patel अभी तक किसी राजनीतिक दल का हिस्‍सा नहीं हैं।

0
352
Faisal Patel
Faisal Patel

Faisal Patel Displeasure: पिछले कुछ सालों से पूरे देश में कांग्रेस पार्टी की हालत बहुत ज्‍यादा खराब है। इसी के चलते बीच-बीच में पार्टी के कई नेता अपनी नाराजगी जाहिर करते रहते हैं। पिछले दिनों Rajasthan, Chhattisgarh और Punjab में यह देखा गया। अब गुजरात के एक वरिष्ठ नेता के बेटे ने पार्टी को लेकर अपना असंतोष प्रकट किया है। गुजरात कांग्रेस के दिवंगत नेता Ahmed Patel के बेटे Faisal Patel ने पार्टी के रुख पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि वो इंतजार करते हुए थक गए हैं।

Faisal Patel 1
Faisal Patel

‘इंतजार करते-करते थक गया हूं: Faisal Patel

सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्‍होंने ट्वीट किया, ”इंतजार करते-करते थक गया हूं। आलाकमान से कोई प्रोत्साहन नहीं मिल रहा है। मेरे विकल्प खुले हैं।” बता दें कि मंगलवार को उनके ट्वीट के तुरंत बाद, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी 2021 की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिससे इस चीज की अटकलें तेज हो गईं हैं कि गुजरात विधानसभा चुनाव का वो AAP के टिकट पर लड़ सकते हैं।

https://twitter.com/mfaisalpatel/status/1511222961771999232?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1511222961771999232%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.indiatoday.in%2Findia%2Fstory%2Ffaisal-ahmed-patel-tired-of-waiting-gujarat-election-2022-congress-1933729-2022-04-05

Faisal Patel
Faisal Patel

कांग्रेस के दिवंगत नेता Ahmed Patel के बेटे Faisal Patel अभी तक किसी राजनीतिक दल का हिस्‍सा नहीं हैं। पिछले महीने ही उन्‍होंने कहा था कि वो 1 अप्रैल से गुजरात के भरूच और नर्मदा जिलों में कांग्रेस के चुनाव अभियान में शामिल होंगे। हालांकि रमजान के कारण वो चुनाव अभियान में शामिल नहीं हुए।

Faisal Patel
Faisal Patel

बता दें कि अपने पिता की मौत के कुछ दिन बाद उन्‍होंने राजनीति में न आने की बात कही थी। ट्विटर पर उन्‍होंने ट्वीट किया था, ”अंत में मैंने फैसला किया है कि मैं सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं होऊंगा। मैं एचकेयर, शिक्षा और टेक्‍नोलाॅजी के क्षेत्र में काम करना जारी रखूंगा। स्वर्गीय अहमद पटेल जी की सच्ची विरासत दबे-कुचले और वंचितों के लिए काम करना है। मैं ऐसा करना जारी रखने का वादा करता हूं।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here