Supreme Court: जज के छुट्टी पर होने की वजह से नहीं हो सकी Hate Speech के आरोपी जितेंद्र नारायण सिंह के मामले की सुनवाई

Supreme Court: उत्तरी हरिद्वार खड़खड़ी स्थित वेद निकेतन में 17 से 19 दिसंबर 21 तक आयोजित धर्मसंसद में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी को जिला जेल में विशेष बैरक में रखा गया है।

0
328
Supreme Court
Supreme Court

Supreme Court: इस्लाम छोड़कर जितेंद्र नारायण त्यागी बन चुके यूपी शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी की मुश्किलें आने वाले दिनों में और बढ़ सकती हैं। वे भड़काऊ भाषण के मामले में इन दिनों हरिद्वार की जेल में बंद हैं।धर्मसंसद में हेट स्पीच के आरोपी वसीम रिजवी उर्फ जितेन्द्र नारायण त्यागी को उत्तराखंड हाईकोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया।
हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ वसीम रिजवी उर्फ जितेन्द्र नारायण त्यागी ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दाखिल की है।लेकिन सुनवाई करने वाले जज के छुट्टी पर होने की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी।

hate speech 2

Supreme Court: धर्मसंसद में भड़काऊ भाषण देने का आरोप

SC 25 feb 4

उत्तरी हरिद्वार खड़खड़ी स्थित वेद निकेतन में 17 से 19 दिसंबर 21 तक आयोजित धर्मसंसद में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी को जिला जेल में विशेष बैरक में रखा गया है। वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप है।

वीडियो वायरल होने के बाद ज्वालापुर निवासी गुलबहार खां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने वसीम रिजवी को नोटिस भी भेजा था।कोर्ट ने उत्तराखंड सरकार को नोटिस भेजकर दस दिन के अंदर जवाब मांगा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here