UP News: सहारनपुर लूट मामले को सुलझाने के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पांच गिरफ्तार‍

UP News: सहारनपुर के अहमदबाग में दिनदहाड़े बंदूक दिखाकर लूट के मामले को सुलझाने के दौरान पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है।

0
309
UP News
UP News

UP News: सहारनपुर के अहमदबाग में दिनदहाड़े बंदूक दिखाकर लूट के मामले को सुलझाने के दौरान पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। सहारानपुर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए और पांच को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार 3 अप्रैल 2022 को दिनदहाड़े अहमदबाग में पृथ्वीपाल सिंह के घर में घुसकर बदमाशों ने नौकरों सहित पांच व्यक्तियों को बंदूक दिखाकर कमरों में बंद कर दिया और लाखों की नकदी ,जेवरात, फाइलें, पासपोर्ट और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीबीआर आदि लूटकर फरार हो गए।

Saharanpur police
saharanpur Police

UP News: मुखबिर से मिली बदमाशों के आने की सूचना

encounter 1
Encounter

इन मामले को सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्‍व में चार टीमों को लगाया गया था। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि 7 अप्रैल 22 को किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के मकसद से बदमाश वैगनआर और अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर सहारनपुर आए हैं।

देर रात एसओजी, सर्विलांस और पुलिस की टीमें बदमाशों का पीछा करते हुए आवास विकास कॉलोनी पहुंची। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक सदर बाजार और एसओजी मुख्‍य आरक्षी घायल हो गए। पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए बदमाशों को दबोचना शुरू कर दिया। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचाया गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here