Viral Video: लड़की ने Alia Bhatt की आवाज में ऑर्डर किया पिज्जा तो हड़बड़ा गया ऑर्डर लेने वाला, देखें फिर क्या हुआ

चांदनी नाम की एक मिमिक्री आर्टिस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आवाज निकालकर पिज्जा ऑर्डर कर रही हैं। चांदनी ने आलिया की आवाज को हूबहु कॅापी किया है।

0
222
Alia Bhatt
Viral Video: लड़की ने Alia Bhatt की आवाज में फोन पर ऑर्डर किया पिज्जा

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॅार्म है जहां चंद मिनटों में ही वीडियो वायरल हो जाते हैं। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आवाज में पिज्जा ऑर्डर करती है और कहती है में अंधेरी से बात कर रही हूं। बता दें कि इसका वीडियो चांदनी ने खुद अपने यूट्यूब चैनल ‘चांदनी मिमिक’ पर शेयर किया है।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt की आवाज से हड़बड़ाया पिज्जा वाला

इस वीडियो में चांदनी नाम की एक मिमिक्री आर्टिस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आवाज निकालकर पिज्जा ऑर्डर कर रही हैं। चांदनी ने आलिया की आवाज को ऐसे हूबहु कॅापी किया है कि आप भी नही समझ पाएंगे कि ये आलिया है या चांदनी। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

नीचे देखें वीडियो-

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि, मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी पिज्जा आउटलेट पर कॉल करती हैं। जब पिज्जा वर्कर ने चांदनी से नाम और ऑर्डर पूछा तो उन्होंने बताया कि वह आलिया भट्ट हैं और अंधेरी से बोल रही हैं। उन्हें अपने और रणबीर कपूर के लिए पिज्जा चाहिए इतने में ऑर्डर लेने वाला शख्स हड़बड़ा जाता है।

4788f596 3e34 4070 82f7 ed0e36190828

इस वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो इस वीडियो को आलिया भट्ट को भी टैग कर दिया है। वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट और प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही मिमिक्री आर्टिस्ट की तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt के साथ शादी से पहले Ranbir Kapoor ने बुक किया बैंक्वेट हॉल

Viral Video: Dholida सॉन्ग पर लोकल ट्रेन में डांस करती दिखी ट्रांसजेंडर, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, देखें ट्रांसजेंडर का खूबसूरत डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here