Salman Khan ने पूरी की ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ की शूटिंग, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

0
201
Salman Khan
Salman Khan ने पूरी की ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ की शूटिंग

बॅालीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग खत्म कर ली है। अभिनेता ने फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan ने शेयर किया पोस्ट

सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- “शूट रैप, किसी का भाई किसी की जान, ईद 2023 पर आ रही है।” शेयर किए गए फोटो में सलमान काफी अलग लुक में दिख रहे हैं। इस फोटो में सलमान ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक पैंट में नजर आ रहे रहे हैं। सलमान खान का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। एक्टर के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। बता दें सलमान की ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी।

सलमान के अलावा फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयाल और शहनाज गिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सम्जी है। ये फिल्म सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले बनी है।

download 2022 10 06T114239.423

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” की कहानी सलमान खान और साजिद के दिल के बहुत करीब है। ये कहानी साजिद नाडियाडवाला की है। इस फिल्म के जरिए वो अपनी कहानी लोगों के सामने लाने वाले हैं। इस बीच सलमान खान के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो किसी का भाई किसी की जान के अलावा सलमान टाइगर 3 में नजर आएंगे। टाइगर 3 भी 2023 में ही रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी होंगी।

यह भी पढ़ें:

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ से Salman Khan का लुक आउट, फैंस ने कहा-‘बॅालीवुड का बाप..’

Hansika Motwani के हाथ में रची सोहेल कथुरिया के नाम की मेहंदी, तस्वीरें हुई लीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here