UP News: जयमाला के बाद दुल्‍हन हुई बेहोश, हार्ट अटैक से मौत, परिवारों में छाया मातम

UP News: जयमाला के बाद स्टेज पर दुल्हन बनी शिवांगी अचानक चक्कर खाकर गिर गई। वहां मौजूद परिवार के लोग उसे आनन-फानन में नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए,जहां डॉक्टरों ने शिवांगी को मृत घोषित कर दिया।

0
194
UP News: Dulhan 's death
UP News:

UP News: लखनऊ में एक शादी समारोह के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ की खुशियां मातम में बदल गईं।समारोह के दौरान जयमाला के ठीक बाद दुल्हन चक्कर खाकर गिर गई। परिवार के लोग आनन- फानन उसे लेकर अस्पताल भागे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।दुल्हन की मौत के बाद दोनों परिवारों में मातम छा गया।

UP news bride's death top update.
UP News.

UP News: खुशियां गम में तब्‍दील

जानकारी के अनुसार लखनऊ के मलीहाबाद इलाके के भदवना गांव के रहने वाले राजपाल शर्मा ने अपनी बेटी शिवांगी की शादी दुबग्गा थाना क्षेत्र स्थित बुद्धेश्वर निवासी विवेक के साथ तय की थी। तय कार्यक्रम के मुताबिक विवेक बारात लेकर समारोह स्थल पर पहुंचे।इसके साथ में बाराती नाचते- गाते गेट पर पहुंचे। जहां उनका विधि- विधान से सम्मान हुआ। फिर आगे की रस्में शुरू हुईं।

पूरा माहौल खुशनुमा था, इसके बाद जयमाला का आयोजन हुआ। जयमाला के बाद स्टेज पर दुल्हन बनी शिवांगी अचानक चक्कर खाकर गिर गई। वहां मौजूद परिवार के लोग उसे आनन-फानन में नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए,जहां डॉक्टरों ने शिवांगी को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक शिवांगी की मौत हार्ट अटैक से हुई है। शिवांगी की मौत के बाद से पूरे इलाके में गम का माहौल है।घटना शुक्रवार रात की है इसके बाद परिजनों ने शनिवार को पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here