Panchayat Season 2 Trailer: एक बार फिर दर्शकों को हंसाने आ रही है पंचायत 2, जानिए कब हो रही रिलीज

0
196
Panchayat Season 2 Trailer
Panchayat Season 2 Trailer: एक बार फिर दर्शकों को हंसाने आ रही है पंचायत 2 जानिए सीरीज कब हो रही रिलीज

Panchayat Season 2 Trailer: जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे सितारों से सजी पंचायत वेब सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज होगी। पंचायत का ट्रेलर बेहद ही मनोरंजक है। ट्रेलर देख कर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे।

Panchayat Season 2 Trailer: दिलचस्प है पंचायत 2 का ट्रेलर

पंचायत वेब सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर वाकई बहुत मजेदार है। जितेंद्र कुमार की एक्टिंग की बात करें तो उनकी जबरदस्त एक्टिंग सीरीज में जान भरती है। अगर आपने पंचायत का पहला सीजन देखा है तो आप अच्छी तरह इस बात से वाकिफ होंगे।

panchayat movie

जितेंद्र कुमार इस बार भी वो फुलेरा गांव में फंसे हुए और हालातों से समझौता करते दिखेंगे। ना चाहते हुए भी गांव में नौकरी करने को मजबूर जितेंद्र की समस्याएं लोगों को हंसाएगी तो साथ ही गांव के लोगों का भोलापन गुदगुदाएगा भी। पंचायत में प्रधान की भूमिका में नीना गुप्ता खूब हंसाएंगी। ट्रेलर काफी दिलचस्प है। दर्शकों के बीच ट्रेलर को खूब पसंद भी किया जा रहा है। ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीरीज दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाली है।

jitender

Panchayat Season 2 Trailer: जानिए किस दिन होगी पंचायत रिलीज?

दर्शकों को पंचायत के सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार है। फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि 20 मई को पंचायत रिलीज होने वाली है। आप पंचायत को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस बार की इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो पंचायत के पहले सीजन के ही सभी कलाकार इस बार भी हैं।

पंचायत के वही दमदार किरदार इस सीजन में भी नजर आएंगे। जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता जो सीरीज के बड़े चेहरे हैं और इनके अलावा रघुवीर यादव, चंदन रॉय जैसे कलाकार भी खूब हंसी ठिठोली करते हुए नजर आएंगे। यानी एक बार फिर पंचायत जमने वाली है जो दर्शकों को खूब हंसाएगी।

20 may
Panchayat Season 2 Trailer

लॉकडाउन के बाद से लोगों में वेब सीरीज को लेकर दिलचस्पी काफी बढ़ी है यही कारण है कि लोग नई सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हॉल जाने के बजाय लोग कहीं भी कभी भी अपनी सुविधा अनुसार इन सीरीज को देख पाते हैं। ऐसे में इसकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। अगर आप भी पंचायत के फैन हैं तो देर न करते हुए देखें इसका ट्रेलर आज ही।

संबंधित खबरें:

Krushna Abhishek एक शो के दौरान हुए भावुक, Govinda को याद कर के नम हुई आंखें, कहा- “मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here