UP Election 2022: Priyanka Gandhi का योगी सरकार पर वार, बोलीं- सड़क से लेकर सचिवालय तक महिला असुरक्षित

0
363
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

UP Election 2022: कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi लगातार उत्‍तर प्रदेश सरकार पर आक्रामक हैं। अब प्रियंका गांधी ने गुरूवार को राज्‍य में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

यौन शौषण की पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई न होने पर उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”सचिवालय हो, सड़क हो या और कोई स्थान: उप्र में महिला असुरक्षित है। सरकार के “महिला सुरक्षा” के दावे की असलियत यही है। उप्र की एक बहन को यौन शौषण की शिकायत पर कार्रवाई न होने के चलते अपने साथ घटी घटना का वीडियो वायरल करना पड़ा। कितना धैर्य और लड़ने की शक्ति होगी उसमें।”

उन्‍होंने अपने ट्वीट में महिलाओं से उनकी लड़ाई खुद लड़ने की बात कहते हुए लिखा, ”उप्र की मेरी बहनों, एकजुट हो कर अपनी लड़ाई इसी तरह खुद लड़ो। तुम लड़की हो, लड़ सकती हो। देश की एक-एक महिला तुम्हारे साथ खड़ी है।”

40 फीसदी टिकट महिला उम्मीदवारों को

कांग्रेस पार्टी आने वाले यूपी विधानसभा चुनावों की तैयारी पूरी मजबूती कर रही है। कांग्रेस ने यूपी की जनता से 7 वादे किए हैं। कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रियंका गांधी ने कहा था कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो उस सरकार में 20 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। इसके अलावा राज्‍य चुनाव में कांग्रेस ने 40 फीसदी टिकट महिला उम्मीदवारों को देने का फैसला किया है। प्रियंका ने कहा था, ‘हम लड़कियों को प्रोत्साहन स्वरूप स्मार्ट फोन और स्कूटी भी देंगे।’ किसानों के लिए विशेष घोषणा करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा था कि अगर यूपी में हमारी सरकार आती है तो हम किसानों का पूरा कर्ज माफ करेंगे।

इसे भी पढ़ें: UP Elections: क्या विधानसभा चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गांधी? कांग्रेस नेत्री ने दिया ये जवाब…

UP Election 2022: Priyanka Gandhi का Amit Shah पर तंज, Ajay Mishra के बगल में खड़े होकर अपराधियों को ढूंढने की बात करते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here