Rajasthan News: 9 साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या; नग्न अवस्था में शव बरामद

विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने इस घटना की निंदा की और कहा, " राजस्थान को लंबे समय से शर्मसार किया जा रहा है। यह बहुत दुखद है कि मुख्यमंत्री स्वयं गृह मंत्री हैं और राजधानी जयपुर में उनकी नाक के नीचे ऐसी शर्मनाक घटना हुई।

0
246
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर के आमेर इलाके में कथित रूप से बलात्कार के बाद नौ वर्षीय नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई। शनिवार की दोपहर लड़की घर से लापता हो गई और बाद में उसका नग्न शव घर से करीब 200 मिटर दूर एक सुनसान जगह से बरामद किया गया। पुलिस ने 3 से 4 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है।

download 2022 06 05T133540.800
Rajasthan News: प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

नाबालिग बच्ची से रेप को लेकर बीजेपी ने राजस्थान सरकार की खिंचाई की है। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा,” जयपुर के आमेर में 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसका गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई और उसका नग्न शव मिला है, लेकिन फिर भी, राजस्थान सरकार ने इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए बीजेपी नेता ने दावा किया कि उनके लिए प्राथमिकता बेटी बचाओ नहीं, सत्ता बचाओ बेटी बचाओ है। उन्होंने कहा कि सीएम के पास पीड़ित परिवार से मिलने का समय नहीं है, लेकिन आगामी राज्यसभा चुनाव के संबंध में विधायकों से मिलने उदयपुर जाएंगे। आगे यह कहते हुए कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि राजस्थान अब बलात्कार के मामलों में नंबर 1 बन गया है, उन्होंने चुटकी ली कि क्या राहुल गांधी शोक संतप्त परिवार से मिलेंगे या नहीं।

download 2022 06 05T133433.794
Rajasthan News

विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने की घटना की निंदा

वहीं, भाजपा नेता और विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने इस घटना की निंदा की और कहा, ” राजस्थान को लंबे समय से शर्मसार किया जा रहा है। यह बहुत दुखद है कि मुख्यमंत्री स्वयं गृह मंत्री हैं और राजधानी जयपुर में उनकी नाक के नीचे ऐसी शर्मनाक घटना हुई। हमारे मुख्यमंत्री की प्राथमिकता यह नहीं है कि उस लड़की को न्याय मिले, बल्कि यह है कि राज्य सभा के आगामी चुनाव कैसे हों और उनकी सरकार बनी रहे।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में राजस्थान में रेप के कई मामले सामने आए हैं, जो महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े करते हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here