Rajasthan News: Twitter पर एक बार फिर #ANM_GNM2013_को_नियुक्ति_दो के साथ शेयर हो रहे पोस्ट, जानें क्या है पूरा मामला..

0
419
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: एक बार फिर से ट्विटर पर #ANM_GNM2013_को_नियुक्ति_दो के साथ पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। अभ्यर्थियों का कहना है कि सरकार उनके साथ अन्याय कर रही है। इतने सालों बाद भी पूरी भर्ती नहीं की गई है। कोरोना काल में Paramedical Staff की कमी को पूरा करने के लिए सरकार अन्य भर्तियों के संबंध में निर्णय ले रही है लेकिन अब तक 2013 की इस भर्ती को पूरा नहीं किया गया है।

Chhattisgarh News

Rajasthan News: क्या है 2013 भर्ती का पूरा मामला?

Rajasthan News: Rajasthan Medical Department में Nursing Grade 2 के लिए 15 हजार 773 पद और Female Health Worker के लिए 12 हजार 278 रिक्त पदों के लिए नियुक्तियों के लिए आवेदन जारी किए गए थे। जिसमें चयनित उम्मीदवारों के दस्तावेजों को भी Verify तक किया जा चुका था। लेकिन उसके बाद से ही यह मामला कोर्ट में चला गया है।

feature image24

Rajasthan News: सरकार ने वर्ष 2016 में कुछ पदों के लिए नियुक्तियां तो दे दी थीं लेकिन फिर भी कई लोग नौकरी से वंचित रह गए थे। उनको इतने सालों के बाद भी नौकरी नहीं मिली है। अब Nursing Grade 2 के 4,514 पद और Female Health Worker के 6,719 पदों पर वंचित रहे उम्मीदवार नियुक्ति की मांग कर रहे हैं। इस मामले को लेकर कई बार सांसदों को पत्र तक लिखा जा चुका है। उम्मीदवार एक लंबे समय से भर्ती के पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके हाथ निराशा ही लग रही है।

Rajasthan News: वंचित उम्मीदवार ट्विटर पर कर रहे नियुक्ति की मांग

Rajasthan News: ट्विटर के माध्यम से वंचित उम्मीदवार नियुक्तियों की मांग कर रहे हैं। इसके लिए वंचित उम्मीदवारों ने पहले भी कई बार ट्विटर पर अभियान चलाया था। इससे पहले मई 2020 और दिसम्बर 2021 में भी #anm_gnm2013_को_नियुक्ति_दो के साथ ट्विटर पर अभियान चलाया गया था।

संबंधित खबरें:

N. Biren Singh ने लगातार दूसरी बार मणिपुर के मुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ

Rajasthan Budget 2022: मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने बजट में की बड़ी घोषणा, कहा- 1 करोड़ 33 लाख महिलाओं को मिलेगा स्मार्ट फोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here