Home Tags Rajasthan news live

Tag: rajasthan news live

Rajasthan Budget 2023: राज्य में अगले साल से 100 यूनिट तक...

0
Rajasthan Budget 2023: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत आज यानी 10 फरवरी को बजट पेश करेंगे।

Rajasthan Student Union Election Results: छात्रसंघ चुनाव 2022 में जानें कहां...

0
Rajasthan Student Union Election Results: छात्रसंघ चुनाव 2022 को लेकर आज वोटिंग हुई। प्रदेश भर में छात्रसंघ चुनाव के लिए सुबह 8 बजे से वोटिंग प्रक्रिया शुरू हुई थी।

Udaipur Murder Case Live Updates: उदयपुर के हत्यारों के ‘दूसरे देशों...

0
Udaipur Murder Case Live Updates: राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दो लोगों ने एक हिंदू दर्जी की हत्या कर दी और ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं।

Rajasthan News: कोटा रेलवे स्‍टेशन के पैनल रूम में Boss की...

0
कोटा रेलवे स्टेशन के पैनल रूम के अंदर स्टेशन मास्टर की डेस्क पर एक कोबरा बॉस की तरह बैठा देखा जा सकता है। वहीं स्टेशन मास्टर को कमरे में दुबके एक टेबल पर बैठे देखा जा सकता है।

Rajasthan News: 9 साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या;...

0
Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर के आमेर इलाके में कथित रूप से बलात्कार के बाद नौ वर्षीय नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई।

Aman Chopra को गिरफ्तार करने नोएडा में डेरा डाले हुए है...

0
Aman Chopra: राजस्थान पुलिस की एक टीम टीवी पत्रकार अमन चोपड़ा को विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश के नोएडा में है।

REET Exam पेपर लीक करने वालों को Ashok Gehlot की चेतावनी,...

0
REET Exam: Rajasthan Eligibility Examination for Teachers पेपर में धांधली को देखते हुए Rajasthan की Ashok Gehlot सरकार ने बड़ा फैसला किया है।

RPSC 2021: पटवारी भर्ती की सीट में बढ़ोतरी, अब अभ्यर्थी कर...

0
RPSC 2021: Rajasthan Public Service Commission (RPSC) ने एक बार फिर से पटवारी भर्ती के पदों की संख्या में बढ़ोतरी कर दी है।

Rajasthan के मुख्‍यमंत्री Ashok Gehlot हुए COVID-19 पॉजिटिव, महामारी के ...

0
Rajasthan के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) COVID-19 से पॉजिटिव हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार उनमें कोरोना के बेहद हल्के लक्षण पाए गए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!