Rajasthan के मुख्‍यमंत्री Ashok Gehlot हुए COVID-19 पॉजिटिव, महामारी के दिखे हल्‍के लक्षण

0
2014
CM Ashok Gehlot Tweet today
CM Ashok Gehlot

Rajasthan के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) COVID-19 से पॉजिटिव हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार उनमें कोरोना के बेहद हल्के लक्षण पाए गए हैं। बता दें कि इस हफ्ते हमारे देश की कई राजनेता कोरोना की चपेट में आए हैं जिसमें दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री Arvind Kejriwal, कांग्रेस नेता Randeep Surjewala, केंद्रीय मंत्री Mahendra Nath Pandey और बीजेपी सांसद Manoj Tiwari शामिल हैं।

अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने के लिए कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, ”आज शाम मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है। मेरे बेहद हल्के लक्षण हैं एवं कोई अन्य परेशानी नहीं है। आज मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।”

राजस्थान में COVID-19 के हालात बदतर

COVID-19
COVID-19

राजस्थान में COVID-19 के हालात बदतर होते जा रहे हैं पिछले 7 दिनों में Corona के मामलों में 700 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई है। राज्‍य में लगातार कोविड-19 के मामले देश की तरह बढ़ रहे हैं। राजस्थान में कोरोना के मामले जो 30 दिसंबर को 252 थे वो बुधवार को 1,883 हो गए।

Omicron
Omicron (Pic: depositphotos.com)

कोरोना के साथ राज्य में Covid-19 के New Varriant Omicron के मामले भी तेजी से सामने आ रहे हैं। बुधवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में 52 लोग ओमीक्रोन से संक्रमित हुए वहीं कोरोना के जितने भी केस सामने आ रहे हैं उसमें से 70% सिर्फ जयपुर से देखने को मिले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Corona के चलते AAP ने स्‍थगित किए UP के चुनावी कार्यक्रम, 8 जनवरी को होने वाली जनसभा होगी वर्चुअल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here