Rajasthan News: कोटा रेलवे स्‍टेशन के पैनल रूम में Boss की तरह बैठा किंग कोबरा, स्टेशन मास्टर ने दहशत में की तौबा

Rajasthan News: कोटा रेलवे स्टेशन के पैनल रूम के अंदर स्टेशन मास्टर की डेस्क पर एक कोबरा बॉस की तरह बैठा देखा जा सकता है। वहीं स्टेशन मास्टर को कमरे में दुबके एक टेबल पर बैठे देखा जा सकता है।

0
325
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News:सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही है। जिसमें बीते बुधवार को कोटा के रावथा रेलवे स्टेशन के पैनल रूम के अंदर स्टेशन मास्टर की डेस्क पर एक कोबरा बॉस की तरह बैठा देखा जा सकता है। वहीं स्टेशन मास्टर को कमरे में दुबके एक टेबल पर बैठे देखा जा सकता है।कोबरा कोटा के रावथा रोड स्टेशन के नियंत्रण कक्ष में करीब 20 मिनट तक घुसा रहा। कई घंटों की मशक्‍कत के बाद उसे सुरक्षित बाहर निकाला गया। बाद में उसे जंगल में छोड़ दिया गया।

थोड़ी ही देर बाद दहशत से घबराए स्टेशन मास्टर तुरंत स्कूटी लेकर मौके से भाग गया। रेलवे कंट्रोल पैनल पर बैठा करीब 6 फुट लंबा कोबरा फन फैलाकर देखा गया। कंट्रोल पैनल पर खुले हुड वाले कोबरा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।लोग इस पर अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

king cobra
King Cobra

Rajasthan News:फोटो देख मीडिया यूजर भी खौफजदा

इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर को शेयर किया। इसमें स्टेशन मास्टर को दूर रखी एक मेज पर बैठे हुए दिखाया गया है1 जबकि कोबरा मेज पर आराम से फन फैलाए बैठा हुआ है। ये तस्वीर वाकई डराने वाली है, सोशल मीडिया यूजर्स भी इस तस्वीर को देखकर डर गए हैं।

हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस पर कई मजेदार कमेंट्स भी किए। इस दौरान एक यूजर ने लिखा, “शांत हो जाइए दोस्तों वह सिर्फ सरप्राइज पैनल इंस्पेक्शन कर रहा है।” एक अन्य ने यूजर ने लिखा, “क्या हम स्टेशन मास्टर को कुछ बहादुरी पुरस्कार दे सकते हैं जो अभी भी वहां खड़े हैं। अगर मैं उनकी जगह होता तो किलोमीटर तक दौड़ता और यह देखकर कभी काम पर वापस नहीं आता।

Rajasthan News:पहले भी मिल चुका है सांप

कोबरा दिखने की ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पूर्व भी सांप कई स्‍थानों पर मिल चुके हैं। गौरतलब है कि पिछले साल नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के वीआईपी लाउंज में एक बंदर घुस गया था। इसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here