Mumbai News: ठाणे पुलिस की वेबसाइट हैक, हैकर्स ने सरकार को दिया माफी मांगने का संदेश

Mumbai News: वेबसाइट ओपन करने के बाद "हैक बाय वन हॉट साइबर टीम" ऐसा संदेश दिख रहा है।दावा किया गया है की भारत में इस्लाम का बार- बार अपमान किया जा रहा है। इस मामले में भारत सरकार माफी मांगे।

0
218
Mumbai News cyber Attack
Mumbai News cyber Attack

Mumbai News:मुंबई से सटे ठाणे में पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट हैक होने की घटना के बाद पुलिस महकमा सर्तक हो गया है।जानकारी के अनुसार वेबसाइट ओपन करने के बाद “हैक बाय वन हॉट साइबर टीम” ऐसा संदेश दिख रहा है।इस मैसेज में ये भी दावा किया गया है की भारत में इस्लाम का बार- बार अपमान किया जा रहा है। ऐसे में इस मामले में भारत सरकार माफी मांगे।

cyber 3
Cyber Lab in Mumbai

Mumbai News: दावा- ड्रैगन फ्रूट्स नामक हैकिंग ग्रुप ने की साइट हैक

cyber
Thane Police Website Hacked

साइबर एक्सपर्ट ने इस मामले की छानबीन कर दावा किया है की मलेशिया के ड्रैगन फ्रूट्स नामक हैकिंग ग्रुप ने ठाणे शहर पुलिस की वेबसाइट की हैकिंग की है। विभाग का दावा है कि ये लोग ऐसी वेबसाइट को चुनते हैं। जिसमें किसी तरह की खामियां होती हैं।

पुलिस उपायुक्‍त साइबर सेल ठाणे सुनील लोखंडे का कहना है कि हैक करने के पीछे वजह यही है कि लोग उन्हें नोटिस करे और नूपुर शर्मा के खिलाफ अपने प्रोटेस्ट को जताने के लिए इसी प्रकार के साइबर प्रोटेस्ट किये जा रहे हैं।जोकि पूरी तरह प्रोटेस्ट का गैर कानूनी तरीका है। वहीं ठाणे शहर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और दावा किया है की उन्होंने अपना पूरा डाटा रिकवर कर लिया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here