Mumbai News: मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना तो दुखी होकर बेटे ने की आत्महत्या

Mumbai News: मुंबई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे। जहां गेम की लत ने एक मासूम से उसकी जिंदगी छीन ली। एक मां ने अपने बेटे को गेम खेलने से मना किया तो 15 साल के बेटे ने अपनी जान दे दी। मासूम बच्चे ने ट्रेन के सामने कूदकर कर आत्महत्या कर ली।

0
242
Mumbai News
Mumbai News: मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना तो दुखी होकर बेटे ने दे दी जान

Mumbai News: मुंबई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे। जहां गेम की लत ने एक मासूम से उसकी जिंदगी छीन ली। मालाड पूर्व दिंडोशी पुलिस स्टेशन से बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया। एक मां ने अपने बेटे को गेम खेलने से मना किया तो 15 साल के बेटे ने अपनी जान दे दी। मासूम बच्चे ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। बच्चे की लाश मालाड रेलवे ट्रैक पर मिली। आत्महत्या करने से पहले बेटे ने मां को सुसाइड नोट भी लिखा। परिवार के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

download 54 1
Mumbai News

Mumbai News: बेटे ने सुसाइड नोट में कहा- “मैं कभी वापस नहीं आऊंगा मां”

15 साल के बेटे ने आत्महत्या करने से पहले मां को सुसाइड नोट लिखा था। नोट में लिखा “मोबाइल नहीं देती मां इसलिए कर रहा हूं आत्महत्या।” “अब कभी वापस नहीं आऊंगा मां।” इसके बाद रात करीब 7 बजे के आसपास लड़के ने मालाड रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के समाने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इस मामले में बोरीवली जीआरपी ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

Mumbai News: मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना तो दुखी होकर बेटे ने दे दी जान
Mumbai News

दिंडोशी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम 7 बजे के करीब मृत युवक ओम भरत कतरोटिया अपने घर में बैठ मोबाइल पर गेम खेल रहा था। तभी मां ने बच्चे के हाथ से मोबाइल फोन छीना और कहा कि दिन भर गेम खेलेगा पढ़ाई कब करेगा। इसके बाद ओम भरत ने एक सुसाइड नोट लिखकर घर से चला गया।

कुछ समय बाद जब ओम की मां ने घर में एक लेटर पड़ा देखा जिसमें लिखा था कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं,अब कभी नहीं आऊंगा। सुसाइड नोट मिलने के तुरंत बाद घर वालों ने नजदीकी दिंडोशी पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस बच्चे की खोज में जुट गई।

Mumbai News: मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना तो दुखी होकर बेटे ने दे दी जान
Mumbai News

बोरीवली रेलवे जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल कदम के अनुसार रेलवे पुलिस को जानकारी मिली कि मालाड और कांदीवली स्टेशन के बीच में किसी ने आत्महत्या कि है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो यह कोई और नहीं ओम ही था। जिसके बाद जीआरपी ने उस रात ट्रेन चालक का बयान दर्ज किया जिसमें चालक ने बताया कि अचानक एक लड़का ट्रेन के सामने कूद गया जिसके बाद ट्रेन की टक्कर से वह दूर जा गिरा। फिलहाल अब इस मामले की जांच दिंडोशी पुलिस और मालाड जीआरपी के अधिकारी कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

PUBG Murder Case: ” बहुत डांटती है मम्मी, मैं मार डालूंगा”,जानें हत्यारे बेटे के बारे में पिता ने क्या कुछ बताया…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here