खून लगी Satyendar Jain की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या बोले केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन इन दिनों ईडी की कस्टडी में हैं। इस फोटो को लेकर जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता क्योंकि उनसे सीधा संपर्क नहीं है।

0
330
Satendra Jain Photo Viral: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, फोटो पर केजरीवाल ने तो़ड़ी चुप्पी
Satendra Jain Photo Viral: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, फोटो पर केजरीवाल ने तो़ड़ी चुप्पी

Satyendar Jain: दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। हवाला लेनदेन से जुड़े मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन अभी ईडी की हिरासत में हैं। इस बीच सत्येंद्र जैन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सत्येंद्र जैन के मुंह से कुछ निकलता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर के साथ ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनके चेहरे पर चोट आई है। सत्येंद्र जैन की वायरल तस्वीर और चोट की आशंका के बीच मोहल्ला क्लिनिक भी चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

Satendra Jain 1
satendra jain viral photo on social media

Satyendra Jain की वायरल तस्वीर पर केजरीवाल ने क्या कहा ?

वायरल फोटो में, सत्येंद्र जैन एक कार में दिखाई दे रहे हैं, जिनके चेहरे पर खून लगा है। खून उनके ओठों के पास लगा दिख रहा है। चेहरा भी बीमार जैसा लग रहा है। अटकलें लगाईं जा रही हैं कि उनके चेहरे पर चोट लगी है, अब यह कैसे लगी है, इस पर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

बता दें कि, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन इन दिनों ईडी की कस्टडी में हैं। इस फोटो को लेकर जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता क्योंकि उनसे सीधा संपर्क नहीं है। मैं इस पर कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हूं। उन्हें कल अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में जो कुछ भी हुआ, जब वह थोड़ा बेहतर हुआ, तो उन्हें वापस ले जाया गया।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने क्या कहा ?

वहीं, राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि ये वो शख्स है जिसने देश को मोहल्ला क्लिनिक का मॉडल दिया। पांच फ्लाईओवर के निर्माण में दिल्ली की जनता का 300 करोड़ रु बचाए। सत्येंद्र जैन की ये तस्वीर मोदी और उनकी मैना (ED) पर काला दाग है। ये देश तुम लोगों को कभी माफ नहीं करेगा”।

क्या है Satyendar Jain का पूरा मामला ?

बताते चलें कि ईडी ने कुछ दिनों पहले ही सत्येंद्र जैन को हवाला के एक मामले को लेकर गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें ईडी की हिरासत में भेज दिया गया। इसके बाद एक दिन ईडी ने सत्येंद्र जैन और उनके करीबियों के यहां छापा मारा, जिसमें 2.83 करोड़ कैश और 133 सोने के सिक्के मिले हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here