UP Election 2022 लेकर BJP की अहम बैठक आज, पहले चरण के उम्मीदवारों पर होगी चर्चा

0
429
UP Election 2022
UP Election 2022

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और आगामी चुनाव के मद्देनजर राज्‍य की सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। इसी के चलते यूपी की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी सोमवार को अपनी अहम बैठक करेगी और इसमें पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

लखनऊ के बीजेपी दफ्तर में होनी वाली इस बैठक में BJP चुनाव समिति के 24 सदस्य शामिल होंगे। मीटिंग में सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे। बैठक में आगामी चुनाव क‍े लिए उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार करने पर चर्चा होगी।

UP Election 2022: बैठक में कई नेता भी होंगे शामिल

UP Election 2022 के पहले आयोजित इस बैठक में बीजेपी यूपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, बीजेपी नेता राधामोहन सिंह, सुनील बंसल, संजीव बालियान, राजवीर सिंह, विनोद सोनकर, ब्रजेश पाठक, बेबी रानी मौर्य, अरुण सिंह, रमापति त्रिपाठी, वाई सत्य कुमार, सुनील ओज और संजीव चौरसिया शामिल होंगे।

swatantra dev singh
UP BJP president

योगी आदित्यनाथ का विरोधियों पर हमला

cm yogi atityanath
Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव की तारीखोंं की घोषणा हो चुकी है। चुनाव के मद्देनजर राज्‍य की राजनीति गर्म है और सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने शनिवार को उन्‍हें ‘कालनेमि’ बताया था।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

सीएम योगी ने कहा था, ” राम का नाम हनुमान भी लेते थे और राम का नाम कालनेमि भी लेता था। रामभक्तों की पहचान और छद्म भेष में छिपे हुए कालनेमियों की पहचान भी जनता करना जानती है।” बता दें कि हिंदू पौराणिक कथाओं में कालनेमी एक राक्षस था। रामायण में Kalnemi मरीच का पुत्र और रावण का मंत्री था और उसे हनुमान जी को मारने का काम सौंपा गया था।


संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here