Delhi के Tis Hazari Court में मिली डेड बॉडी, Bar में टेम्परेरी वर्कर के रूप में करता था काम

0
544
Tamil Nadu News: निजी अनाथालय में फूड प्वॉइजनिंग से तीन बच्चों की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती
Tamil Nadu News: निजी अनाथालय में फूड प्वॉइजनिंग से तीन बच्चों की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती

Delhi के Tis Hazari Court में वेस्ट विंग के चेंबर में गुरुवार को एक शव मिला है। तीस हजारी कोर्ट के पश्चिमी विंग में शव चैंबर 192 के बाहर मिला है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम मनोज है।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस ने कहा कि मृतक को कोई बाहरी चोट नहीं आई है। पुलिस ने कहा कि मनोज टीबी का मरीज था। उसने चेंबर के अंदर एक कूड़ेदान में खून की उल्टी की थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनोज एक अस्थायी कर्मचारी था और अक्सर चैम्बर में रात बिताता था। मृतक बार में एक टेम्परेरी वर्कर के रूप में चपरासी का काम कर रहा था। शुरुआती जांच में यह मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस की मौके पर जांच जारी है।

बता दें कि इससे पहले सितम्‍बर के महीने में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट (Delhi’s Rohini Court) में घुसकर हमलावरों ने गैंगस्टर Jitendra Mann ‘Gogi’ को गोलियों से भून दिया था और जिसमें गोगी की मौके पर ही मौत हो गई थी।  

कोर्ट परिसर में सुरक्षा को लेकर CJI ने जाहिर की थी चिंता

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) कॉम्पलेक्स में 24 सितंबर को हुई घटना पर न्यायाधीश नूतलपाटि वेंकटरमण (N. V. Ramana) ने चिंता जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि इस तरह की घटना से कोर्ट परिसर में सुरक्षा जांच पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। अदालत का काम प्रभावित हुआ है।

इसे भी पढ़ें: Rohini Court Shootout: दिल्ली पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार, जितेंद्र गोगी और लॉरेंस बिश्नोई से निकला संबंध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here