Home Tags Rohini Court Shootout

Tag: Rohini Court Shootout

Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में गैंगवार के चलते गैंगस्टर टिल्लू...

0
Tillu Tajpuria Murder: दिल्ली के तिहाड़ जेल में सोमवार गैंगबार की खबर सामने आई है। तिहाड़ जेल में हुए इस गैंगवार में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई है। टिल्लू ताजपुरिया रोहिणी कोर्ट में शूटआउट का आरोपी था।

Rohini Court News: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, बीच-बचाव में...

0
Rohini Court News: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट से फायरिंग की खबर सामने आई है। पुलिस के मुताबिक सिक्योरिटी चेक के दौरान फायरिंग की घटना हुई है।

Delhi: रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

0
Delhi पुलिस ने रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस की चार्जशीट में बताया गया है कि जितेंद्र गोगी को मारने के लिए टिल्लू ताजपुरिया के शूटरों ने 1 महीने की वकील की ट्रेनिंग ली थी।

Delhi: रोहिणी कोर्ट बम धमाके का कनेक्शन जुड़ा Gangster Manjeet से,...

0
Delhi की रोहिणी कोर्ट में गुरुवार को हुए बम धमाके में एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक कथिततौर पर यह बम धमाका शातिर अपराधी Gangster Manjeet की हत्या के लिए हो सकता है।

Delhi के Tis Hazari Court में मिली डेड बॉडी, Bar में...

0
Delhi के Tis Hazari Court में वेस्ट विंग के चेंबर में गुरुवार को एक शव मिला है। तीस हजारी कोर्ट के पश्चिमी विंग में शव चैंबर 192 के बाहर मिला है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम मनोज है।

Rohini Court Shootout: दिल्ली पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार, जितेंद्र गोगी...

0
Rohini Court Shootout में दिल्ली पुलिस ने स्पेशल सेल के दो कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गये दोनों कॉन्स्टेबल ने जितेंद्र गोगी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की मदद की। दोनों कॉन्स्टेबल के नाम दिनेश और सुमित बताये जा रहे हैं। दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

रोहिणी शूटआउट मामले के बाद Delhi High Court ने स्वतः संज्ञान...

0
Delhi High Court और निचली अदालतों की सुरक्षा का लेकर Delhi High Court द्वारा स्वतः संज्ञान के मामले पर सुनवाई के दौरान दिल्ली हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि दिल्ली की यह एक गंभीर मामला है और इस पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत है।

Rohini Court Shootout: सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में Legal Fraternity...

0
Rohini Court Shootout: Rohini Court Complex में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत और एक महिला वकील के घायल होने के मद्देनजर सुप्रीम कोर्ट में Security Measures को बेहतर करने के‍ लिए याचिका दायर की गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!