Home Tags Delhi rohini court

Tag: delhi rohini court

Delhi: रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

0
Delhi पुलिस ने रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस की चार्जशीट में बताया गया है कि जितेंद्र गोगी को मारने के लिए टिल्लू ताजपुरिया के शूटरों ने 1 महीने की वकील की ट्रेनिंग ली थी।

Rohini Court में विस्फोट, लोगों में फैली दहशत

0
अदालत परिसर में एक मामूली विस्फोट के बाद आज रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में मौजूद लोगों में दहशत फैल गई। बाद में पता चला कि ब्लास्ट एक लैपटॉप के चलते हुआ। यह भी बताया जा रहा है कि विस्फोट शॉर्ट सर्किट के चलते हुआ। मामले में आगे की जांच जारी है। विस्फोट के बाद, सभी वकील अदालत कक्ष से बाहर निकल गए, और जिस कमरे में विस्फोट हुआ था, उसे बंद कर दिया गया। कम से कम सात दमकल गाड़ियों को भी मौके पर भेजा गया। घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है।

Delhi के Tis Hazari Court में मिली डेड बॉडी, Bar में...

0
Delhi के Tis Hazari Court में वेस्ट विंग के चेंबर में गुरुवार को एक शव मिला है। तीस हजारी कोर्ट के पश्चिमी विंग में शव चैंबर 192 के बाहर मिला है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम मनोज है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!