Nitin Gadkari के बयान- ‘लोकतंत्र के लिए मजबूत कांग्रेस जरूरी’ का पार्टी के नेता ने किया स्वागत, साथ ही कही ये बड़ी बात

पुणे में शनिवार को एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी देश की मुख्य विपक्षी पार्टी है और लोगों को एहसास होगा कि कांग्रेस की विचारधारा और विचार राष्ट्र के हित में हैं।

0
244
nitin gadkari

केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने शनिवार को बयान दिया था कि लोकतंत्र के लिए एक मजबूत कांग्रेस जरूरी है। अब सोमवार को उनकी इस टिप्पणी का स्वागत Maharashtra Congress के नेता Sachin Sawant ने किया है। साथ ही उनसे कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करें क्‍याेंकि बीजेपी विपक्ष को खत्‍म करने का काम कर रही है।

sachin sawant
sachin sawant

वहीं बीजेपी पर वार करते हुए महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सावंत ने कहा कि भाजपा जिन राज्‍यों में सत्ता में नहीं है वो वहां की सरकारों को केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर उन्‍हें परेशान करती है।

गडकरी जी की चिंता का हम करते हैं सराहना : सावंत

कांग्रेस नेता सावंत ने कहा, ”गडकरी जी ने जो भी चिंता दिखाई है हम उसकी सराहना करते हैं। लेकिन उन्हें केंद्रीय जांच एजेंसियों के सहारे विपक्षी दलों और लोकतंत्र को नष्ट करने के भाजपा के प्रयासों के बारे में अपने नेता मोदी जी से भी बात करनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट भी बेबस नजर आ रहा है। आप गैर-भाजपा दलों की सरकारों को परेशान करने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे हैं। पिछले आठ वर्षों से देश में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, वो कभी भी नहीं हुई है।”

sachin sawant
sachin sawant

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, ”यह लोकतंत्र और देश के हित में होगा अगर वो (गडकरी) मोदी जी से विपक्षी दल को खत्‍म करने की भाजपा की मानसिकता और लोकतंत्र को तानाशाही में बदलने के प्रयास पर बात करेंगे। हालांकि गडकरी ने जो बातें कहींं हैं वो अच्छी हैं, लेकिन वो इस बात से अनजान नहीं हैं कि मोदी सरकार देश में लोकतंत्र का गला घोंटने की कोशिश कैसे कर रही है?”

कांग्रेस की विचारधारा और विचार राष्ट्र हित में : Nitin Gadkari

Nitin Gadkari
Nitin Gadkari

पुणे में शनिवार को एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी देश की मुख्य विपक्षी पार्टी है और लोगों को एहसास होगा कि कांग्रेस की विचारधारा और विचार राष्ट्र के हित में हैं। डेमोक्रेसी के लिए एक मजबूत कांग्रेस जरूरी है और यह मेरी ख्‍वाहिश है कि पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत हो।

Nitin Gadkari
Nitin Gadkari

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here