Home Tags Nitin gadkari news

Tag: nitin gadkari news

नितिन गडकरी पर निशाना साधते हुए बोले गौरव वल्लभ- “गडकरी को...

0
Karnataka Syllabus Controversy: कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार ने राज्य में स्कूली सिलेबस से हेडगेवार और वीर सावरकर से जुड़े चैप्टर्स को हटा दिया।

समाज सुधारक और सच्चे देशभक्त थे सावरकर, स्कूली किताबों से उनके...

0
Nitin Gadkari On Savarkar: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कर्नाटक के स्कूली सिलेबस से वीर सावरकर और आरएसएस के संस्थापक डॉ. हेडगेवार के अध्याय को हटाने पर नाराजगी जताई।

Nitin Gadkari: “समय से सरकार नहीं ले रही फैसले”, केंद्रीय मंत्री...

Nitin Gadkari: अक्सर अपनी बेबाक बयानी से चर्चा में रहने वाले नितिन गडकरी एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Swadesh Conclave 2022: स्वदेश कार्यक्रम में बोले नितिन गडकरी- आने वाले...

0
Swadesh Conclave 2022: स्वदेश कार्यक्रम में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हमारा देश शहरों और गांवों में बटा हुआ है।

Nitin Gadkari: “राजनीति छोड़ने का करता है मन”, जानिए क्यों केंद्रीय...

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने कहा कि उनका मानना ​​है कि राजनीति सामाजिक परिवर्तन के बारे में अधिक है, लेकिन यह सत्ता की तलाश के बारे में अधिक हो गई है।

Nitin Gadkari बोले- Elon Musk का भारत में स्वागत है लेकिन...

Nitin Gadkari: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को कहा कि टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क का भारत में स्वागत है...

Nitin Gadkari के बयान- ‘लोकतंत्र के लिए मजबूत कांग्रेस जरूरी’ का...

0
केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने शनिवार को बयान दिया कि लोकतंत्र के लिए एक मजबूत कांग्रेस जरूरी है। अब सोमवार को उनकी इस टिप्पणी का...

केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari बोले- अब 60 KM की दूरी पर...

Nitin Gadkari: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने घोषणा की है कि सभी टोल कलेक्शन बूथ, जो किसी भी अन्य टोल बूथ से 60 किलोमीटर की दूरी के भीतर होंगे, अगले तीन महीनों में बंद कर दिए जाएंगे।

Nitin Gadkari ने कहा, ‘अब पेट्रोल डीजल से नहीं ग्रीन हाइड्रोजन...

0
Nitin Gadkari: नई दिल्ली लौटने के बाद पायलट प्रोजेक्ट के रूप में ग्रीन हाइड्रोजन से चलने वाले वाहन का इस्तेमाल शुरू करेंगे नितिन गडकरी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!