UP में अपराधियों में CM Yogi Adityanath का खौफ, 10 मार्च के बाद 50 ने किया सरेंडर

यूपी की कानून और व्यवस्था के एडीजी प्रशांत कुमार ने जानकारी दी है कि 10 मार्च से मुठभेड़ों में दो अपराधियों को गोली मारी गई है और 10 अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

0
330
UP News
UP News

10 मार्च को Uttar Pradesh में एक बार फिर Yogi Adityanath के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार आने के कारण पुलिस एनकाउंटर और घर पर बुलडोजर चलने के डर से अब तक 50 अपराधियों ने खुद सरेंडर कर दिया है। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम योगी ने बुलडोज़र के एक्‍शन का मुद्दा जोरों-शोरों से उठाया था। कई रैलियों में बुलडोज़र भी खड़े हुए दिखाई दिए थे और सीएम योगी को बुलडोज़र बाबा का नाम मिला था।

Yogi Government 2.0
Yogi Adityanath

अपराधियों में CM Yogi Adityanath का खौफ

बीते दिनों कई खतरनाक अपराधी खुद पुलिस स्टेशनों में चले आए और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया। अपराधियों द्वारा खुद को सरेंडर करने की शुरुआत फरार अपराधी गौतम सिंह से हुई थी। जिस पर अपहरण और जबरन वसूली के आरोप थे। उसने 15 मार्च को गोंडा जिले के छपिया पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण किया था। वहीं इसके बाद तीन दिन के अंदर सहारनपुर के चिलकाना थाने में 23 अपराधियों ने सरेंडर कर अपराध छोड़ दिया था।

CM Yogi Adityanath

यूपी के देवबंद की बात करें तो यहां भी चार शराब तस्करों ने पुलिस के सामने एक शपथ पत्र के साथ आत्मसमर्पण किया। जिसमें उन्‍होंने लिखा था कि अब वे फिर से कभी भी अपराध नहीं करेंगे। वहीं Deoband के पड़ोसी जिले Shamli में तो आत्मसमर्पण करने वालों की संख्‍या में बाढ़ आ गई।

Assembly Election Result 2022

शामली में गोहत्या के 18 आरोपियों ने थानाभवन और गढ़ीपुख्ता पुलिस स्टेशनों में सरेंडर किया। फिरोजाबाद में भी वॉन्‍टेड अपराधी हिमांशु उर्फ हनी ने सिरसागंज पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण करते हुए उसे गोली नहीं मारने की विनती की थी।

मुठभेड़ों में दो अपराधियों को गोली मारी गई: प्रशांत कुमार

यूपी की कानून और व्यवस्था के एडीजी प्रशांत कुमार ने जानकारी दी है कि 50 अपराधियों ने न केवल आत्मसमर्पण किया है, बल्कि अपराध छोड़ने का संकल्प भी लिया है। 10 मार्च से मुठभेड़ों में दो अपराधियों को गोली मारी गई है और 10 अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here