UP News: कार चालक की एक गलती से चली गई युवक की जान, देखिए खतरनाक VIDEO

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस व्यक्ति की इस हादसे में जान गई है वह आलमबाग के सुजानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। वायरल वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि कार चालक ने बिना पीछे देखे अचानक गेट खोल दिया। जिसकी चपेट में आने से स्कूटी सवार की जान चली गई।

0
266
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी के आलमबाग क्षेत्र (Alambagh area) में कार ड्राइवर की लापरवाही से एक स्कूटी सवार व्यक्ति की जान चली गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि सड़क किनारे खड़ी एक कार चालक ने अचानक से कार का गेट खोल दिया। तभी पीछे से आ रहे स्कूटी सवार व्यक्ति उससे टकराकर सड़क पर गिर गया और उनके सिर में गंभीर चोटें लगी।

download 2022 07 14T193049.695
UP News

बता दें कि जिस जगह यह हादसा हुआ सामने एक महिला खड़ी थी और कार चालक उसे बचाने दौड़ पड़ा। सड़क से गुजर रहे दूसरे लोगों ने भी रुककर व्यक्ति को उठाया और उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां आज (गुरुवार) को उसकी मौत हो गई।

UP News: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस व्यक्ति की इस हादसे में जान गई है वह आलमबाग के सुजानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। वायरल वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि कार चालक ने बिना पीछे देखे अचानक गेट खोल दिया। जिसकी चपेट में आने से स्कूटी सवार की जान चली गई। लेकिन सेफ्टी का भी सवाल है अगर व्यक्ति हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। क्योंकि गेट से टकराने के बाद वह सीधे सिर के बल सड़क पर गिरा। जिससे उसकी हालत गंभीर हुई।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here