UP News: कलयुगी पिता की काली करतूत, 8 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटकर किया बेहोश

बताया जा रहा है कि शराब के नशे में सनकी पिता सुरेन्द्र ने अपने 8 वर्षीय पुत्र आयुष को लाठी डंडे से इतनी बेरहमी से मारा कि वह बेहोश हो गया।

0
292
UP News
UP News: कलयुगी पिता की काली करतूत, 8 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटकर किया बेहोश

UP News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता का बेहद डरावना रूप सामने आया है। महोबा जिले में रहने वाले एक पिता ने नशे की हालत में अपने ही 8 वर्षीय पुत्र को बेरहमी से इतना मारा कि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नहीं पिता की मार से बच्चा बेहोश होकर गिर पड़ा।

इतने पर भी पिता का मन नहीं भरा तो उसने बेहोशी की हालत में भी अपने पुत्र को कई बार उठाकर जमीन पर पटक दिया। घायल बच्चे की हालात नाजुक बनी हुई है और उसका इलाज जारी है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

UP News: कलयुगी पिता की काली करतूत, 8 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटकर किया बेहोश
UP News

UP News: नशेड़ी पिता ने अपनी सनक का शिकार मासूम को बनाया

राक्षस पिता की ऐसी तस्वीर यूपी के महोबा से आई है। मामला महोबा के भीतरकोट मोहल्ले का है जहां के रहने वाले सुरेन्द्र अहिरवार ने अपने ही 8 वर्षीय पुत्र की बेरहमी से पिटाई कर उसे घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में सनकी पिता सुरेन्द्र ने अपने 8 वर्षीय पुत्र आयुष को लाठी डंडे से इतनी बेरहमी से मारा कि वह बेहोश हो गया। नशेबाज पिता यहां भी नहीं रुका उसने बेहोश होने के बाद भी पुत्र को उठा- उठाकर जमीन पर पटक दिया।

कलयुगी पिता जिस समय इस घटना को अंजाम दे रहा था उस समय घर में बेटे और पिता के अलावा एक बेटी भी मौजूद थी। पीड़ित आयुष की मां शहर के एक पेट्रोल पंप में काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करती है।

मारपीट के दौरान बच्ची की चीख-पुकार जब मोहल्ले वालो ने सुनी तो वो आयुष के घर पहुंचे। वहां उन लोगों ने देखा कि पिता बच्चे को बेहोशी की हालत में भी मारपीट रहा था। पड़ोसियों ने घर में घुस कर 8 वर्षीय आयुष को पिता के चुंगल से छुड़ाया और इसकी सूचना पेट्रोल पंप पर काम कर रही उसकी मां को दी। बच्चे की पिटाई की खबर सुनते ही मां घर पहुंची और पड़ोसियों की मदद से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

UP News: कलयुगी पिता की काली करतूत, 8 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटकर किया बेहोश
UP News

पूरे मामले पर आयुष की मां का कहना है कि उनके पति को नशे की बुरी लत है। वो आए दिन परिवार का शोषण करता है मारपीट करता है। आयुष की मां किसी तरह काम करके अपने दोनों बच्चों का पेट पालती है। पीड़ित बच्चे की मां का कहना है कि उसने पहले भी शैतान पिता की मारपीट के मामले में शिकायत पुलिस से की है, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जिसका अंजाम आज यह हुआ कि पिता ने अपनी सनक का शिकार मासूम को बनाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता की खोज शुरू कर दी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here