ट्विटर यूजर ने की Swara Bhasker की तुलना Rakhi Sawant से, भड़के राखी के फैंस ने कह दी ये बात

0
423
Rakhi Sawant
ट्विटर यूजर ने की Swara Bhasker की तुलना Rakhi Sawant से

Rakhi Sawant: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर ट्विटर पर अपने राजनीतिक विचारों के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। स्वरा की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस स्टार राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पास स्वरा से ज्यादा फैन फॉलोइंग है। हम यह नहीं कह रहे हैं। सोशल मीडिया ने साफ कर दिया है कि राखी सावंत के फैंस उनका समर्थन करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ट्विटर पर #RakhiSawant ट्रेंड कर रहा है। यह सब तब शुरू हुआ जब एक ट्विटर यूजर वरुण कुमार राणा ने स्वरा भास्कर का मजाक उड़ाया।

Swara Bhasker
Swara Bhasker

यूजर वरुण कुमार राणा ने की Swara Bhasker की तुलना Rakhi Sawant से

राणा ने ट्वीट किया कि “स्वरा भास्कर सिर्फ एक राखी सावंत हैं जिन्होंने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में पढ़ाई की है”। उनका यह ट्वीट वायरल हो गया जिसके बाद राखी सावंत के प्रशंसकों ने स्वरा भास्कर से तुलना करके राखी का अपमान करने के लिए उनकी आलोचना की।

Rakhi Sawant के फैंस के पोस्ट-

एक यूजर ने लिखा- राखी सावंत अलग हैं क्योंकि वह देश के बारे में बकवास बात नहीं करती हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि राखी सावंत 100% राष्ट्रवादी और भारत की सच्ची बेटी हैं। यूजर ने आगे लिखा कि उनकी तुलना भाड़े के पत्रकारों से नहीं की जानी चाहिए। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि राखी सावंत का स्वरा से बेहतर करियर है।

https://twitter.com/roshanv7082/status/1507885961169891328?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1507909432881332229%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es2_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.apnlive.com%2Frakhi-sawant-swara-bhasker%2F

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी ने ट्विटर पर किसी और का अपमान करने के लिए राखी सावंत के नाम का इस्तेमाल किया हो। इससे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू का मजाक उड़ाने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि कांग्रेस नेता पंजाब की राजनीति की राखी सावंत हैं। उनकी गलत टिप्पणी के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने राजनेता की आलोचना की थी और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की भी मांग की थी।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

बता दें कि राघव के इस बयान पर राखी ने भी आप सांसद की आलोचना की थी और कहा था कि चड्ढा को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करना पड़ा और वह लगभग हर दिन ट्रेंड करती हैं। राखी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में राखी अपने पति रितेश से अलग हुईं है। इस बात की जानकारी राखी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी। राखी सावंत ने साल 2019 में रितेश से अपनी शादी की जानकारी दी थी और बताया था कि उनके पति ‘एनआरआई’ है। 

यह भी पढ़ें:

वैलेंटाइन डे के पहले Rakhi Sawant पति Ritesh से हुईं अलग, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Lakme Fashion Week 2022: Shanaya Kapoor ने लैक्मे फैशन वीक में बिखेरा जलवा, ब्लू गाउन में दिखा गॉर्जियस लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here