Sheldon Jackson ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफों के पुल बांधे, Chennai Super Kings के खिलाफ उथप्पा को स्टंंप करके बटोरी थी सुर्खियां

0
302

Kolkata Knight Riders के विकेटकीपर बल्लेबाज Sheldon Jackson ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की हैं। केकेआर ने आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट के हराकर जीत के साथ आगाज किया। मैच के दौरान शेल्डन जैक्सन ने शानदार स्टंप किया, जिसके बाद उनकी चर्चा शुरू हो गई। मैच के बाद केकेआर के विकेटकीपर ने अपने आइडल धोनी की जमकर तारीफ की है।

20220326 230344 e1648316167610

शेल्डन जैक्सन ने मैच के बाद कहा कि शुरुआत में मैं थोड़ा नर्वस था, लेकिुन मैनेजमेंट और कोचिंग स्टाफ शानदार है। उन्होंने मुझे शांत करने में मदद की, उन्होंने मेरा समर्थन किया और मैं उनका बहुत आभारी हूं। एमएस धोनी हमेशा मेरी प्रेरणा रहे हैं। मैं हमेशा उनको देखता हूं और वह जो कुछ भी करते हैं मैं बस उसकी नकल करने की कोशिश करता हूं। मुझे उनसे और भी बहुत कुछ सीखना है।

Sheldon Jackson की सचिन तेंदुलकर ने भी की तारीफ

Sheldon Jackson
Sheldon Jackson

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शेल्डन जैक्सन की विकेटकीपिंग को देखकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी उनके मुरीद हो गए थे। सचिन ने कहा कि जैक्सन की इस स्टंपिंग ने उन्हें एमएस धोनी की याद दिला दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा क्या शानदार स्टंपिंग है। शेल्डन जैक्सन की इस स्टंपिंग ने मुझे एमएस धोनी की याद दिला दी है।

बात मुकाबले की करें तो सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धोनी के अर्धशतक के दम पर केकेआर के सामने 132 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे टीम ने 9 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया था।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here