Ajay Devgn स्टारर फिल्म May Day का नाम बदलकर हुआ ‘Runway 34’, देखें नया पोस्टर

0
439
Ajay Devgn
Ajay Devgn स्टारर फिल्म May Day का नाम बदलकर हुआ 'Runway 34', देखें नया पोस्टर

अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म मेडे (May Day) का नाम बदलकर अब रनवे 34 (Runway 34) रख दिया गया है। अभिनेता अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी दी है। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) हैं। रनवे 34 के बारे में जानकारी देते हुए अजय ने बताया कि यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और उन्हें यह फिल्म बनानी है।

रनवे 34 के कैरेक्टर पोस्टर जारी

रनवे 34 में अजय देवगन की 2016 में शिवाय के बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी हुई है। फिल्म के नए पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”मे डे अब रनवे 34 है। एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर प्रेरित सच्ची घटनाओं से जो मेरे लिए खास है, एक से अधिक कारणों से! #Runway34 – वादे के मुताबिक 29 अप्रैल, 2022 को ईद पर रिलीज होगी ।’ रनवे 34 में जबरदस्त ऊंचाई और खतरनाक सीन हैं। बता दें कि पोस्टर में पायलट के रूप में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं।

फिल्म के बारे में बताते हुए अजय ने बताया कि “प्रिय दोस्तों, रनवे 34 सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। आज, जैसा कि मैं रिलीज की तारीख और अब नए टाइटल के साथ पोस्टर लॉन्च कर रहा हूं, यह कहानी एक भावनात्मक, हाई-ऑक्टेन थ्रिलर है। मैं आपको बता सकता हूं कि मुझे इस फिल्म ने चुंबक की तरह आकर्षित किया है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर चुके हैं Ajay Devgn, जानें उनका फिल्मी करियर कैसा रहा है

Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की रिलीज डेट आई सामने, देखने को मिलेगी दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here