ICU में हैं दिग्गज पत्रकार Vinod Dua, उनकी पुत्री मल्लिका दुआ ने दी जानकारी

0
599
vinod dua
vinod dua

दिग्गज पत्रकार Vinod Dua की तबीयत नाजुक बनी हुई है। उनकी पुत्री मल्लिका दुआ ने अपने पिता के मौत की अफवाह न फैलाने की अपील की है। मल्लिका ने कहा, ” मेरे पिता अभी आईसीयू में भर्ती हैं। उनसे जुड़ी कोई भी सूचना मैं दूंगी। कृपया कोई गलत जानकारी प्रसारित ना करें।” बता दें कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर विनोद दुआ के मौत की खबर चल रही थी। मल्लिका ने बताया कि आज उनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर को मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने सोशल मीडिया पर साझा की थी।

मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से अपने पिता के ठीक होने के लिए प्रार्थना करने को कहा। उसने लिखा कि उसके पिता की हालत नाजुक है और वह आईसीयू में है। अप्रैल से उनकी तबीयत तेजी से बिगड़ रही थी।

मल्लिका ने आगे लिखा कि उनके पिता ने एक असाधारण जीवन जिया है और अपने बच्चों को भी ऐसा ही दिया है। वह बेहद प्यारे और सम्मानित हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करने की बार-बार अपील की।

Mallika Dua

हाल ही में उनकी पत्नी का भी हुआ था निधन

इस साल जून में, मल्लिका दुआ ने अपनी मां पद्मावती दुआ को कोविड -19 से खो दिया था। विनोद दुआ की पत्नी चिन्ना दुआ एक प्रसिद्ध रेडियोलॉजिस्ट थीं। उन्हें और उनके पति विनोद दुआ को 14 मई को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद भर्ती कराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here