अविश्वास प्रस्ताव से पहले Imran Khan की रैली पर सबकी निगाहें, क्या पीएम देंगे इस्तीफा?

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, Imran Khan की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के 50 मंत्री गायब हैं। ये सब असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव आने से पहले लापता हो गए हैं।

0
255
Sheikh Rasheed Ahmad
Sheikh Rasheed Ahmad

Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को पेश किए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव से पहले आज इस्लामाबाद में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि रैली के दौरान ही इमरान खान इस्तीफा दे सकते हैं। वहीं पाकिस्तान की संसद के अध्यक्ष ने शुक्रवार को प्रधान मंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को स्थगित कर दिया था। वहीं रैली से पहले इमरान खान के लिए नई मुसीबत आ गई है। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक इमरान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के 50 मंत्री गायब हैं। ये सब असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव आने से पहले लापता हो गए हैं।

Imran Khan
Imran Khan

विपक्ष ने पाक पीएम Imran Khan पर क्या आरोप लगाए?

बता दें कि विपक्ष ने खान पर अर्थव्यवस्था और विदेश नीति के गलत प्रबंधन का आरोप लगाया है। विपक्ष के पास निचले सदन में कुल मिलाकर 163 सीटें हैं। मालूम हो कि खान ने अदालत में याचिका दायर कर दलबदलुओं पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग की है और साथ ही उनसे सत्ताधारी दल में लौटने की अपील की है।

Imran Khan
Imran Khan

विपक्षी दल भी करेंगे रैली

इससे पहले खान ने रविवार को इस्लामाबाद में एक मेगा रैली आयोजित करके जनता से अपने समर्थन दिखाने का भी आह्वान किया था। वहीं विपक्षी दलों ने भी घोषणा की है कि वे भी अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में रैली करेंगे।

बता दें कि परेड ग्राउंड में रविवार की नियोजित रैली के लिए अपने विशेष संदेश में, पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने लोगों से जनसभा के लिए जल्दी निकलने का आग्रह करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के लिए लड़ाई है न कि पीटीआई के लिए। उन्होंने कहा कि यह हमारे देश के भविष्य के लिए एक लड़ाई है और लोगों से पाकिस्तान के इतिहास को फिर से लिखने के लिए अपने घरों से बाहर आने का आग्रह किया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here