“पिता के बारे में कोई बोलेगा तो…”, CM योगी को अखिलेश का जवाब

राज्यपाल के अभिभाषण पर सीएम योगी धन्यवाद प्रस्ताव को लेकर भाषण दे रहे थे।

0
161
Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के विधानसभा में बजट सत्र के दौरान पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच काफी बहस और गहमागहमी हो गई थी। इन दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को लेकर व्यक्तिगत टिप्पणी तक कर दी थी। मौका था राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव देने का। इस दौरान प्रदेश के सीएम और नेता सदन योगी आदित्यनाथ अपना भाषण दे रहे थे। इस दौरान सदन में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव व सीएम योगी के बीच तीखी बहस हो गई। सीएम योगी ने अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव तक का जिक्र कर दिया। उन्होंने गुस्से में अखिलेश को कहा “शर्म तो आपको आनी चाहिए जो अपने बाप तक का सम्मान नहीं कर पाए।” वहीं, सीएम के इस टिप्पणी पर अखिलेश ने उनको जवाब दिया है।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav ने किया सीएम की टिप्पणी पर पलटवार

सीएम योगी के बयानों पर जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। सपा प्रमुख अखिलेश ने कहा “अगर आप चाहते हैं कि परंपराएं चलें तो आपको भी उन्हें मानना पड़ेगा लेकिन आपने कई रीति-रिवाजों का पालन नहीं किया है। नेता सदन(सीएम योगी) ने जो कुछ बोला है वो फ्लोर पर नहीं आना चाहिए।” अखिलेश ने आगे कहा “किसी के पिता के बारे में कोई कुछ कहेगा तो दूसरा भी कहेगा। अगर आप परंपरा की बात कहेंगे तो आपने भी कई रीति रिवाज नहीं माने हैं लेकिन हम उस पर चर्चा नहीं करना चाहते। क्योंकि नेताजी ने हमें ऐसी शिक्षा नहीं दी है।”

यह था पूरा मामला
आपको बता दें कि दरअसल, राज्यपाल के अभिभाषण पर सीएम योगी धन्यवाद प्रस्ताव को लेकर भाषण दे रहे थे। इसी दौरान विधानसभा में अखिलेश यादव और सीएम योगी में तीखी बहस हो गई। यह बहस तब हुई जब सीएम ने मुलायम सिंह यादव के एक बयान का जिक्र कर दिया। योगी ने यह भी कहा कि कुछ लोग कहते थे कि “बच्चे हैं गलतियां हो जाती है।” उसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी सीट से खड़े होकर स्वामी चिन्मयानंद का जिक्र कर दिया और पूछा कि वो किसके गुरु थे। उनके इस बात कर सीएम योगी गुस्से में बोले “शर्म तो आपको आनी चाहिए जो अपने बाप तक का सम्मान नहीं कर पाए।”

यह भी पढ़ेंः

दिग्गज फुटबॉलर मेसी ने दूसरी बार जीता फीफा ‘द बेस्ट प्लेयर’अवॉर्ड, एम्बाप्पे को दी मात

दादरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान पटाखे से भरे ई-रिक्शा में धमाका, दिल दहला देगा यह Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here