Home Tags Top news of Akhilesh Yadav

Tag: top news of Akhilesh Yadav

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्ष की रणनीति, CM ममता बनर्जी...

0
Akhilesh Yadav:वैसे तो लोकसभा चुनाव अगले साल यानी 2024 में होने वाले हैं लेकिन इसके लिए राजनीतिक दलों की तैयारी बहुत पहले से ही शरू हो चुकी है।

अखिलेश से मिलने के बाद बोले CM नीतीश- मुझे नहीं बनना...

0
Nitish Akhilesh Meeting:बिहार के सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता को लेकर लगातार कई दलों के नेताओं से मिल रहे हैं।

बाहुबली अतीक को गुजरात से यूपी लाने की तैयारी,क्या पलट जाएगी...

0
Akhilesh Yadav: उमेश पाल हत्याकांड मामले में पूछताछ के लिए आरोपी और बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात से यूपी लाने की तैयारी है।

“पिता के बारे में कोई बोलेगा तो…”, CM योगी को अखिलेश...

0
Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के विधानसभा में बजट सत्र के दौरान पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच काफी बहस और गहमागहमी हो गई थी।

‘मैं रोज सुबह एक घंटा सुनता हूं भजन’, जानिए CM योगी...

0
Akhilesh Yadav: रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आगरा में थे।

” जहर दे दोगे तो…”, Akhilesh Yadav ने पुलिस मुख्यालय की...

0
Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ में पुलिस मुख्यालय पहुंचे।

मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव ने भरा पर्चा, अखिलेश बोले- सपा...

0
Mainpuri By-election: सपा संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट खाली हो गई थी।

पिता को याद कर भावुक हुए Akhilesh Yadav, ट्वीट कर कही...

0
Akhilesh Yadav: यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पिता को याद कर भावुक ट्वीट किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!