Uttar Pradesh Elections को लेकर बाेले Bhupesh Baghel- BJP इतनी घबराई हुई है कि वो चुनाव टाल सकती है

0
406
Bhupesh Baghel
Bhupesh Baghel

Omicron के चलते उत्‍तरप्रदेश विधानसभा चुनाव टालने की स्थिति को लेकर छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री Bhupesh Baghel ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग की स्थिति संदिग्‍ध है और बीजेपी इतनी घबराई हुई है कि वो चुनाव टाल सकती है। वहीं चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा कि जो पीएमओ कहेगा, वही चुनाव आयोग करेगा और बंगाल में जब मौतें हुईं तब क्यों नहीं चुनाव टाला गया। उन्‍होंने यह भी कहा कि स्वास्थ्य सचिवों की निर्वाचन आयोग के साथ किस विषय को लेकर बैठक हुई उसके बारे में मैं नहीं बता सकता क्‍योंकि मैं वहां मौजूद नहीं था।

Bhupesh Baghel
Chhattisgarh CM Baghel

बंगाल में लोगों की मौत हो रही थी तब चुनाव करवा रहे थे

केंद्र सरकार पर आक्रामक होते हुए मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा कि जब पश्चिम बंगाल में लोगों की मौत हो रही थी तब चुनाव करवा रहे थे। यही नहीं पूरा चुनाव भी एक ही चरण में करवाने की मांग भी की जा रही थी लेकिन उसके बाद भी यह नहीं माने थे।

Omicron के 1 – 2 मामले सामने आ रहे हैं: Bhupesh Baghel

अभी ओमिक्रोन के 1 – 2 मामले सामने आ रहे हैं तो उसमें इतना घबरा रहे हैं, कहीं यह बीजेपी का चुनाव टालने का षड्यंत्र तो नहीं। सबकी निगाहें निर्वाचन आयोग पर है। वैसे भी अब निर्वाचन आयोग की उतनी विश्वसनीयता नहीं रही।

cm Bhupesh Baghel e1637391829620
Bhupesh Baghel

उन्‍होंने कहा कि स्वतंत्र संस्थाओं को प्रधानमंत्री कार्यालय बुलाया जाए और वो मीटिंग अटेंड करे तो उनकी स्वतंत्रता पर प्रश्न तो उठेगा ही है। इसलिए वही होगा जो पीएम कहेंगे। चुनाव नहीं होने पर बहुत सारी बातें होंगी।

यह भी पढ़ें: CM Bhupesh Baghel ने IDTR संस्थान का किया उद्घाटन, कहा- सुरक्षित परिवहन के लिए यह आवश्यक है

Chhattisgarh बीजेपी का सीएम Bhupesh Baghel पर आरोप, कोरोना प्रदेश में फैल रहे है और वो बाहर घूम रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here