Yuvraj Singh के इमोशनल चिट्ठी का Virat Kohli ने दिया जवाब, कहा- कैंसर से वापसी सभी लोगों के लिए है एक प्रेरणा

0
259

Team India के पूर्व ऑलराउंडर Yuvraj Singh ने Virat Kohli के लिए एक चिट्ठी लिखी थी। जिसमें उन्होंने कई बातों का जिक्र किया। युवराज ने चिट्ठी में लिखा था कि तू हमेशा मेरे लिए चीकू ही रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली। इस चिट्ठी का जवाब देते हुए कहा कि कहा कि युवी पा इस प्यारे से लेटर के लिए धन्यवाद। विराट हाल में भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ दी है। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

Yuvraj Singh को कोहली ने दिया प्यारा जवाब

विराट कोहली ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि युवी पा इस प्यारे से लेटर के लिए धन्यवाद। कैंसर से आपकी वापसी सिर्फ क्रिकेट से जुड़े लोगों के लिए ही नहीं बल्कि अन्य लोगों के लिए एक प्रेरणा होगी। आप हमेशा दरियादिल रहे हैं और आप अपने आस-पास के लोगों की देखभाल करते हैं। मैं आपके खुशियों की कामना करता हूं। भगवान भला करे, रब राखा।

Yuvraj Singh

युवराज सिंह ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि विराट मैंने आपको क्रिकेटर और एक इंसान के तौर ग्रो होते हुए देखा है। एख यंग लड़का, जो नेट्स पर दिग्गजों के सात कंधे से कंधा मिलाकर चलता था, वह अब खुद नई पीढी के लिए लीजेंड बन गया है। फील्ड पर तुम्हारा पैशन और अनुशासन और इस खेल के प्रति समर्पण देश के हर युवा को बैट उठाकर ब्लू जर्सी में खेलने के लिए प्रेरित तरता है। तुमने हर साल अपने क्रिकेट के लेवल को बढ़ाया है और इस शानदार खेल में कऊ अपलब्धियों हासिल कर चुके हो। तुम महान कप्तान और शानदार लीडर रहे हो।

संबंधित खबरें

Yuvraj Singh ने Virat Kohli के लिए लिखी इमोशनल चिट्ठी, बोले- मेरे लिए तुम हमेशा चीकू ही रहेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here