UP Election 2022: PM Modi ने सपा पर साधा निशाना, कहा- घोर परिवारवादियों ने यूपी के लोगों को कभी अवसर ही नहीं दिया

0
533
PM Modi
PM Modi

UP Election 2022: बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में दशकों तक जिन घोर परिवारवादियों की सरकार रही उन्होंने प्रदेश के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया। इन घोर परिवारवादियों ने यूपी के लोगों को कभी भी खुलकर अवसर ही नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यूपी में इतने दशकों तक कांग्रेस, सपा, बसपा की सरकारें रहीं, लेकिन योगी जी के आने के पहले राज्य में 11 हज़ार महिला पुलिसकर्मी ही थीं। लेकिन बीते 5 साल में ही बीजेपी सरकार ने लगभग 20 हज़ार बेटियों की भर्तियां पुलिस में की हैं।

UP Election 2022: पहले के सरकार में मनचलों को थी खुली छूट

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दुर्भाग्य से पहले की सरकारों ने हमारी बेटियों की जरूरतों और परेशानियों पर बिल्कुल ही आंखें बंद कर ली थी। अगर उनके हृदय में जरा भी दर्द होता तो क्या वो उन मनचलों को खुली छूट देते, जो स्कूल से आने जाने वाली हमारी बेटियों को छेड़ते थे। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में गरीब के लिए भेजा अनाज माफिया के पास पहुंच जाता था। दुकान के सामने कब राशन बांटने की तारीख लिखी और कब राशन खत्म हो गया एक गरीब को पता ही नहीं चलता था। उनके मंत्री, सांसद, विधायक यह सारे परिवारवादी टोलियां गरीबों का राशन लूटने में शामिल रहते थे।

download 15 4
PM Modi

UP Election 2022: बाराबंकी में 5वें चरण में है मतदान

पीएम ने आगे कहा कि यूपी का सामर्थ्य बढ़ाने में यहां की 10 करोड़ से अधिक हमारी बहनों और बेटियों की बहुत बड़ी भूमिका है। अगर हमारी बहनें, बेटियां बंधन में रहेंगी तो यूपी तेज विकास की गति प्राप्त नहीं कर सकता। जब माताओं, बहनें,बेटियों का सामर्थ्य बढ़ाता है तब परिवार,देश,समाज का सामर्थ्य बढ़ाता है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 5वें चरण में चुनाव होना है। बाराबंकी के कुर्सी, रामनगर, बाराबंकी, जैदपुर, दरियाबाद विधानसभा सीट पर 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here