Varanasi में घेराव करने वाले लोगों को Mamata Banerjee का जवाब – ना ही मैं डरती हूं, ना मैं कायर हूं

0
625
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee in Varanasi: Uttar Pradesh में सातवें चरण के चुनाव प्रचार के मद्देनजर देश के 3 बड़े नेता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने वाराणसी में एक साथ मंच साझा किया। गुरुवार को सपा के पक्ष में प्रचार करने यूपी पहुंची ममता बनर्जी ने सत्‍ताधारी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि ममता इससे पहले पिछले महीने भी लखनऊ पहुंची थीं।

Mamata Banerjee

बीजेपी रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रही है: Mamata Banerjee

वाराणसी में बीजेपी की सरकार पर बरसते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे। अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं। अच्छे दिन के नाम पर नोट बंदी कर दी।

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

बुधवार को कुछ लोगों द्वारा घेरकर उनका विरोध करने पर उन्‍होंने कहा कि मैं डरती नहीं हूं। मैं कायर नहीं हूं। मैं एक लड़ाकू हूं। मैंने अपने जीवन में कई बार धमकियां और गोलियों का सामना किया। लेकिन मैं कभी भी नहीं झुकी। कल जब वे मेरे चारों ओर थे तो मैं अपनी कार से नीचे उतरी और यह देखने के लिए उनका सामना किया कि वे क्या कर सकते हैं। वे कायर हैं।

पहले भारतीय छात्रों को क्यों नहीं लेकर आई सरकार ?

यूक्रेन के मुद्दे पर बीजेपी पर वार करते हुए ममता ने कहा कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी जी यहां मीटिंग कर रहे हैं, क्या जरूरी है? अगर आपके पुतिन के साथ इतने अच्छे संबंध हैं तो आपको तो पहले से ही पता था कि युद्ध होने वाला है तब ही आप भारतीय छात्रों को क्यों नहीं लेकर आए?

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने वाराणसी में कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि पूर्वांचल भाजपा का सफाया कर देगा। मैं पूर्वांचल के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि जब समाजवादी सरकार बनेगी तो हम पूर्वांचल का विकास करेंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here