Virat Kohli अपने 100वें टेस्ट से पहले बोले- मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं 100 टेस्ट खेलूंगा, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

0
384

Team India के पूर्व कप्तान Virat Kohli अपने 100वें टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार रहैं। श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया किया। जिसमें विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह 100 टेस्ट मैच खेलेंगे, वह इस मुकाम पर पहुंच कर खुश हैं। विराट ने कहा कि मैंने अपने फिटनेस पर काफी मेहनत की। मेरा परिवार और मेरे कोच काफी खुश हैं।

वीडियो में विराट कोहली ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 100 टेस्ट मैच खेलूंगा। यह काफी लंबा सफर रहा। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं 100 टेस्ट मैच खेल सका। भगवान की कृफ रही। मैंने फिटनेस पर काफी काम किया। ये मेरे लिए काफी बड़ा मोमेंट है। मेरे कोच भी काफी खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं।

Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा3 ने अपना 100वां टेस्ट खेलने के लिए तैयार विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह टीम को टेस्ट क्रिकेट में अच्छी स्थिति में लाने के लिए श्रेय के हकदार हैं।

Virat Kohli के बारे मुख्य कोच ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज के खिलाफ 2011 में टेस्ट डेब्यू करने वाले कोहली को लेकर राहुल द्रविड़ ने कहा कि जब उसने पहला टेस्ट खेला था तो मैं उसी के साथ बल्लेबाजी कर रहा था। यह देखना अविश्वसनीय है कि वह पिछले 10 वर्षों में कैसे अपने आप के विकसित किया वो शानदार है। वो क्रिकेटर के साथ-साथ इंसान के तौर पर विकसित हुआ है, जो वाकई काबिले तारीफ है। पिछले 10 सालों में उसने 6 साल से ज्यादा टीम की कप्तानी संभाली है। वह हमेशा हर मैच में प्रदर्शन करता है, उसका 100 मैचों में 50 के पार है, यह एक महान खिलाड़ी के लिए बड़ी उपलब्धि है। वह अभी कुछ हासिल करेगा, मैं जानता हूं वह इतने से संतुष्ट नहीं होगा।

संबंधित खबरें

Virat Kohli के 100वें टेस्ट पर बोले कोच राहुल द्रविड़, “वह इतने से नहीं होगा संतुष्ट”

Virat Kohli के 100वें टेस्ट में स्टेडियम में सुनाई देगा दर्शकों का शोर, पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने दी 50 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here