Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor की ‘Untitled’ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, बड़े पर्दे पर पहली बार दोनों एक साथ आएंगे नजर

0
422
Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor 
Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor की 'Untitled' फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की बिना शीर्षक वाली फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है। पहले यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी। बता दें कि पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। अभी तक इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और निर्माता बोनी कपूर भी हैं। सूत्रों के मुताबिक वे रणबीर कपूर के ऑन-स्क्रीन माता-पिता की भूमिका निभाएंगे।

Shraddha Kapoor
Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की फिल्म!

जल्द ही नजर आएगी Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor की जोड़ी

लव फिल्म्स ने फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा- “रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की अगली फिल्म होली यानी 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी! लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, गुलशन कुमार और भूषण कुमारी, लव फिल्म्स व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत”। फिल्म का निर्देशन और निर्माण लव रंजन ने किया है, जिन्हें ‘प्यार का पंचनामा’ फ्रेंचाइजी और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए जाना जाता है। 

इस फिल्म को 2019 में घोषित किया गया था। आपको बता दें कि इससे पहले निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म 2022 में रिलीज होगी। दोनों के काम की बात करें तो इस फिल्म के अलावा रणबीर कपूर के पास करण मल्होत्रा ​​​​की ‘शमशेरा’ और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित “ब्रह्मास्त्र” है। वह ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा वह ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगे। जबकि श्रद्धा ‘चालबाज़ इन लंदन’ में दिखाई देंगी जो पंकज पाराशर द्वारा निर्देशित 1989 की रोम-कॉम क्लासिक ‘चालबाज’ का रीमेक है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here