Virat Kohli ने क्याें छोड़ी Royal Challengers Bangalore की कप्तानी, बड़ी वजह आई सामने

0
306
virat kohli
virat kohli

Royal Challengers Bangalore के कप्तान Virat Kohli ने टीम की कप्तानी छोड़ने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने को लेकर दो बड़ी वजह बताई है। कोहली ने कहा कि पिछले कुछ साल से वर्कलोड ज्यादा ही बढ़ गया था। कोहली भारत के लिए तीनों फार्मेंट खेलते है और आईपीएल में भी आरसीबी का कप्तानी करते है। इस कारण भी उनपर दबाव बढ़ गया था।

वर्कलोड बना सबसे बड़ा कारण

कोहली ने इनसाइड आरसीबी शो में बताया कि क्यों कप्तानी छोड़ी। कोहली ने सबसे बड़ा कारण वर्कलोड को बताया। उन्होंने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है, मैं उसके साथ बेइमानी नहीं कर सकता। अगर मैं अपनी जिम्मेदारियों में 120 प्रतिशत नहीं दे पा रहा हूं तो फिर मैं वो चीज छोड़ दूंगा। मैं ऐसा शख्स नहीं हूं जो केवल चलाने के लिए वो चीज करता रहेगा। मैं किसी भी चीज से इतना भी जुड़ा हुआ नहीं हू्ं।

IPL 2021 के एलिमिनेटर में Royal Challengers Bangalore का सामना Kolkata Knight Riders, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अभी तक एक भी आईपीएल का टाइटल नहीं जीता है। वो पिछले कई सीजन से आरसीबी के कप्तान हैं लेकिन इसके बावजूद टीम को खिताब नहीं दिला पाए हैं। इस बार उनकी कप्तानी में आरसीबी ने एक बार फिर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है और विराट कोहली चाहेंगे कि इस बार जरूर उनकी टीम टाइटल जीते।

आईपीएल के बाद भारतीय टीम को विराट कोहली की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा लेना है। ये भी कप्तान के तौर पर विराट कोहली का आखिरी टी20 वर्ल्ड कप होगा और वो इसमें भी जीत हासिल करना चाहेंगे।

https://youtu.be/wMXBeRdG7Qk

यह भी पढ़ें: Dhoni की धुआंधार पारी के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब, Chennai Super Kings नौवीं बार फाइनल में

IPL 2021 : भारत के Umran Malik ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद डाली, केन विलियमसन ने भी दी प्रतिक्रिया

IPL 2021 : Dhoni के ताबड़तोड़ पारी से Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को हराया, नौवीं बार फाइनल में पहुंची चेन्नई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here