Mumbai Cruise Ship Drugs Case: शत्रुघ्‍न सिन्हा ने कहा, ‘मुझे लगता कि इसमें साजिश है, हो सकता है Shahrukh Khan हो असली निशाना’

0
377
Shatrughan Sinha
Shatrughan Sinha

Mumbai Cruise Ship Drugs Case: मुंबई क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले और अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का कहना है कि इस मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। बॉलीवुड में ड्रग्‍स के बढ़ते चलन के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि छोटे स्‍तर पर ऐसी खबरें हो सकती हैं लेकिन इस समय इन्‍हें बहुत बढ़ाकर पेश किया जा रहा है।

एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में, उन्‍होंने कहा कि बहुत से लोगों का मानना है कि मुंद्रा पोर्ट पर बढ़े पैमाने पर ड्रग्‍स की खेप की बरामदगी से लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। एक दूसरे सवाल के जवाब में सिन्हा ने कहा कि हो सकता है कि मुंबई क्रूज शिप ड्रग्‍स केस का असली निशाना बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान हों।

Aryan Khan को मिला Mehbooba Mufti का साथ, कहा- ‘खान’ सरनेम की वजह से पीछे पड़ीं हैं एजेंसियां

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पुराने समय में यानी हमारे जमाने में या इससे पहले ऐसी खबरें बॉलीवुड में नहीं सुनी जाती थीं। दिलीप कुमार, राज कपूर या देवानंद जैसे प्रमुख अभिनेताओं का समय हो या उसके बाद अमिताभ बच्‍चन, जितेन्‍द्र या शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के समय में ऐसी बातें (ड्रग्‍स से संबंधित)नहीं सुनी जाती थीं।

Lakhimpur Kheri Violence: कोर्ट ने आशीष मिश्रा को 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने क्रूज शिप मामले को लेकर कहा, ‘मुझे लगता है कि इसमें साजिश है। चूंकि यह मामला इस समय कोर्ट के विचाराधीन है इसलिए मैं इस बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं कहूंगा। आर्यन के पास से ड्रग्‍स की बरामदगी नहीं हुई है। राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने जो आरोप लगाए हैं, वह गौर करने लायक है। उनके सारे आरोप भले ही सही नहीं हों लेकिन जांच होनी चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here