बुरहानपुर से बीजेपी नेता अर्चना चिटनीस अपनी करारी हार का दर्द भुला नहीं पा रही। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इसमें वे कहती नजर आ रही हैं कि जिन्होंने भी मेरे और पार्टी के खिलाफ काम किया है। कल रात को वो लोग सो नहीं पाए होंगे। जिसने किसी के बहकावे में आकर, बरगलाने पर या मन से मुझे वोट नहीं दिया है उनको रुला न दिया तो मेरा नाम चिटनीस नहीं, वो पछताएंगे।

चिटनीस ने बुधवार रात शहर के कमल चौराहे पर सभा रखी थी। इस सभा में चिटनीस कह रही हैं की मंत्री पूर्व हो सकता है, सांसद पूर्व हो सकता है, प्रदेशाध्यक्ष पूर्व हो सकता है, लेकिन बहन पूर्व नहीं हो सकती।

जिनकी दुर्भावना, बेवकूफी के कारण सरकार नहीं बनी, मैं ये नहीं कहती कि उनको माफ करो, लेकिन मर्यादा का उल्लंघन मत करो। आपको कोई डरा नहीं पाएगा।

भाजपा नेता नेकहा कि जब मैं सत्ता में थी तो कमाल कर दिखाया और अब सत्ता में नहीं हूं तो भी इस भूमिका को इतने अच्छे तरीके से निभाऊंगी कि जिन्होंने मुझे वोट दिया उनका सिर शर्म से नीचे नहीं झूकेगा।

वीडियो वायरल होने के बाद चिटनीय के निज सहायक ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उनके कहने का मतलब यह नहीं था।

आपको बता दें कि बुरहानपुर सीट पर जीत के अंतर से ज्यादा नोटा को वोट मिले हैं। निर्दलीय उम्मीदवार ठाकुर सुरेंद्र सिंह ने 5120 वोट से भाजपा नेता अर्चना चिटनीस को हराया, जबकि इस सीट पर नोटा को कुल 5724 वोट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here