Rohit Sharma ने नीलामी के दौरान खिलाड़ियों की फोटो शेयर की, Team India के खिलाड़ियों ने एक साथ बैठकर देखा मेगा ऑक्शन

0
431

Team India के कप्तान Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम के जरिए एक फोटो शेयर किया। जिसमें छह खिलाडी एक ही रुम में बैठकर टीवी देख रहे थे। भारत को 16 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। भारत ने वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से हराकर ट्रॉफी अपने नाम किया। इस फोटो में युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, शार्दूल ठाकुर, ईशान किशन, और सूर्यकुमार यादव बैठकर टीवी देख रहे हैं।

Rohit Sharma ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि कुछ निराश और कुछ खुश चेहरे। बेंगलुरु में आयोजित दो दिवसीय ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को संपन्न हुआ। इस ऑक्शन में ईशान किशन सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। जिन्हें 15.25 करोड़ रुपये दिए गए। वहीं दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये देकर चेन्नई ने अपने टीम में शामिल किया। दूसरे दिन की बात करे तो इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। पंजाब ने लिविंगस्टोन को 11.50 करोड़ रुपए में खरीदा।

टीमों ने भारत के वर्तमान खिलाड़ियों पर बड़ी धनराशि खर्च की जबकि कुछ विदेशी खिलाड़ियों पर अधिक ध्यान दिया। फ्रेंचाइजी ने स्टीव स्मिथ, आरोन फिंच, सुरेश रैना और ईशांत शर्मा जैसे बड़े नामों को कोई तवज्जों नहीं दी। अब 10 टीमों ने अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया है। अब देखना होगा कि इस बार आईपीएल से कितना खिलाड़ियों को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलता है।

संबंधित खबरें:

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन के कोच ने दी बधाई

Steve Smith फील्डिंग करते हुए कनकशन के शिकार, बाउंड्री लाइन पर छक्का रोकने के दौरान लगा सिर में चोट, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here