Ranji Trophy शुरू होने से पहले घरेलू क्रिकेट में हुई कोरोना की एंट्री, Bangal टीम के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

0
234
CRICKET

India में भी क्रिकेट पर अब कोरोना का साया पड़ता दिख रहा है। Ranji Trophy शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट में कोरोना ने दस्तक दे दी है। 13 जनवरी से शुरू होने वाली रणजी ट्रॉफी में Bengal टीम के 6 खिलाड़ी और एक सहायक कोच कोरोना के चपेट में आ गए हैं। कोरोना मामले को ध्यान में रखते हुए अब बीसीसीआई टूर्नामेंट शुरू होने से पहले आपात बैठक कर सकती है और ताजा स्थिति को देखते हुए रणजी ट्रॉफी का आयोजन आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

Ranji Trophy में कोरोना की एंट्री

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने बताया कि मौजूदा महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए बंगाल क्रिकेट संघ ने सुरक्षा उपाय के रूप में सभी बंगाल क्रिकेटरों के RT-PCR टेस्ट किए थे। टेस्ट के बाद 6 खिलाड़ी और 1 सहायक कोच कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

सुदीप चटर्जी, अनुस्तुप मजूमदार, काजी जुनैद सैफी, गीत पुरी, प्रदीप्त प्रमाणिक, सुरजीत यादव का नाम सामने आ रहा है। इन सबों के अलावा सहायक कोच सोराशीष लाहिड़ी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Ranji Trophy : cab
Ranji Trophy : cab

ये सातों सदस्य रविवार को साल्ट लेक में जाधवपुर विश्वविद्यालय में टीम के बीच आपस में खेले गए मैच का हिस्सा थे। हालांकि, बंगाल क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के नाम को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

मुंबई के खिलाफ अभ्यास मैच हुआ स्थगित

कोरोना के केस आने के बाद बंगाल और मुंबई टीम के बीच होने वाला अभ्यास मैच भी रद्द कर दिया गया है। अभी यह तय नहीं है कि बंगाल दूसरे अभ्यास मैच में हिस्सा लेगा या नहीं। बंगाल क्रिकेट ने सभी स्थानीय टूर्नामेंट को रोकने का भी फैसला लिया है। वहीं, कोरोना की स्थिति को देखते हुए मंगलवार को शीर्ष परिषद की आपात बैठक बुलाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here