Satya Pal Malik के बयान पर Owaisi ने PM Modi को घेरा, बोले- वो सिर्फ तारीफ सुनना चाहते हैं

0
278
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Meghalaya के गवर्नर Satya Pal Malik के प्रधानमंत्री से हुई लड़ाई वाले बयान के चलते मोदी सरकार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है। अब AIMIM प्रमुख और सांसद Asaduddin Owaisi ने भी इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार किया है। बता दें कि औवेसी से पहले राज्यसभा के विपक्ष के नेता और कांग्रेस महासचिव Mallikarjun Kharge ने प्रधानमंत्री मोदी पर वार किया था। 

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

तेलंगाना में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी नाराज हो गए क्योंकि उन्‍होंने कृषि कानूनों के कारण 500 से अधिक किसानों की मौत की बात कही थी। इससे यह साबित होता है कि प्रधानमंत्री एक राज्यपाल से भी सच नहीं सुनना चाहते हैं, वो अकेले ही सरकार चलाना चाहते हैं। वो सिर्फ तारीफ सुनना चाहते हैं।”

बता दें कि गवर्नर Satya Pal Malik ने PM Modi पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब मैं किसानों के मामले को लेकर प्रधानमंत्री से मिलने गया था तब मेरी उनसे 5 मिनट में लड़ाई हो गई थी और वो बहुत ज्‍यादा घमंड में थे।

Satya Pal Malik
Satya Pal Malik

जो 500 लोग मरे उनकी वजह से आप राजा बने हुए हो: Satya Pal Malik

Satya Pal Malik
Satya Pal Malik

सत्‍यपाल मलिक ने हरियाणा के दादरी में एक सामाजिक समारोह के दौरान कहा, ”मैं किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिलने गया तो मेरी 5 मिनट में उनसे लड़ाई हो गई थी। वो बहुत घमंड में थे, जब मैंने उनसे कहा कि हमारे 500 लोग मर गए, तुम तो कुत्तिया मरती है तो चिट्ठी भेजते हो, तो उसने कहा कि मेरे लिए मरे हैं, तो मैंने कहा आपके लिए तो मरे, आप राजा बने हुए हो तो उनकी वजह से। फिर मेरा उनसे झगड़ा हो गया, उन्होंने कहा कि तुम अमित शाह से मिल लो।

गौरतलब है कि सत्‍यपाल मलिक ने पूर्व में भी मोदी सरकार की आलोचना की थी। उन्‍होंने जयपुर में कहा था कि कुत्ता भी मरता है तो दिल्ली के नेताओं का शोक संदेश आता है लेकिन 600 किसानों का शोक संदेश का प्रस्ताव लोकसभा में पास नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:  गवर्नर Satya Pal Malik बोले- किसानों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री से हुई थी मेरी लड़ाई, उन्‍हें था बहुत घमंड

 Satya Pal Malik ने कहा, ‘Governor पद से दे दूंगा Resign’, बोलें Bollywood Filmmaker – शुभ काम में देरी क्यों ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here