Pakistan के रावलपिंडी स्टेडियम को देखकर Australia के प्रसारक ने उड़ाया मजाक, पिच पर रोड साइन और फुटपाथ बनाया

0
848

Australia का Pakistan दौरा 4 मार्च से शुरू होगा। यह मैच रावलपिंडी में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया टीम रविवार को पाकिस्तान पहुंची है। उसे इस पहले टेस्ट से पहले अभ्यास करने के लिए केवल तीन सत्र ही मिलेंगे। उसे 22 दिन के अंदर तीन टेस्ट मैच खेलने हैं, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा हैं।

Pakistan के रावलपिंडी स्टेडियम का उड़ाया मजाक

इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जो पहली बार दक्षिण एशियाई देश का दौरा कर रहे हैं। कोविड-19 महामारी के बाद ऑस्ट्रेलिया ने कोई भी टेस्ट अपने घर से बाहर नहीं खेला है। पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के पहले मैच से पहले प्रसारक फॉक्स क्रिकेट ने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम पिच पर कम घास था और प्रसारकों ने पिच की तस्वीर को एडिट करके उस पर रास्तों के नाम और फुटपाथ बनाया हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Pakistan

ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने बुधवार को एख प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विकेट संयुक्त अरब अमीरात के जैसे दिखता हैं और उन्हें एक अच्छे बल्लेबाजी ट्रेक की उम्मीद है। लियोन ने कहा हमारे पास सभी विभागों में अच्छे खिलाड़ी हैं। हम जो भी टीम उतारेंगे मुझे पूरा विश्वास है कि वह अच्छी और सकारात्मक क्रिकेट खेलेगी।

24 वर्षों के बाद ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान का यह पहला दौरा है और दोनों टीम बेनौड-कादिर ट्रॉफी के लिए खेलेंगे, जिसका नाम ऑस्ट्रेलिया के रिची बेनौद और पाकिस्तान के अब्दूल कादिर के सम्मान में रखा गया है। 1998 के बाद ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए अपनी पहली पाकिस्तान दौरे पर है। मार्क टेलर की टीम ने तीन मैचों की सीरीज पाकिस्तान में 1998 में 1-0 से जीती थी।

संबंधित खबरें:

Pakistan के युवा तेज गेंदबाज Naseem Shah हुए टीम में शामिल, हारिस रउफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने बाद टीम के साथ जुड़े

Pakistan के तेज गेंदबाज Haris Rauf हुए कोरोना पॉजिटिव, Australia के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं लेंगे हिस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here