PAK vs WI: Pakistan दौरे पर गई West Indies टीम पर पड़ा कोरोना का साया, 3 खिलाड़ी और एक सपोर्ट स्टाफ पाए गए पॉजिटिव

0
335
west indies
west indies

PAK vs WI : Pakistan दौरे पर गई West Indies टीम पर कोरोना का साया पड़ गया। वेस्टइंडीज को इस दौरे पर 3 टी20 और 3 वनडे मुकाबले खेलने है। यह दौरा 13 से 22 दिसंबर तक चलेगा। वेस्टइंडीज टीम के तीन खिलाड़ी और एक सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। कोरोना की चपेट में आने के बाद तीनों खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ 13 दिसंबर से कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज से बारह कर दिया गया है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने कहा है कि उसके टीम के तीन खिलाड़ी और एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें रोस्टन चेज, शेल्डन कॉट्रेल और काइल मायर्स के अलावा सपोर्ट स्टाफ का एक सदस्य भी है। बोर्ड ने कहा कि ये खिलाड़ी अब 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। सीडब्ल्यूआई ने कहा कि इन सभी चारों ने कोरोना की दोनों खुराक ले रखी है और उनके अंदर बड़ा लक्षण नहीं है। 

पाकिस्तान दौरे पर वेस्टइंडीज का शेड्यूल

13 दिसंबर: पहला टी20, कराची
14 दिसंबर: दूसरा टी20, कराची
16 दिसंबर: तीसरा टी20, कराची

18 दिसंबर: पहला वनडे, कराची
20 दिसंबर: दूसरा वनडे, कराची
22 दिसंबर: तीसरा वनडे, कराची

सीडब्ल्यूआई के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा: “पाकिस्तान में हमारे पहुंचने पर टेस्टिंग प्रोटोकॉल के बाद पता चला कि चार मामले पाए गए है। यह जानकारी जब मिली तब सभी अलग-अलग कमरे में थे। इसलिए हमारी तैयारी योजनाओं के लिए इस महत्वपूर्ण झटके के बावजूद, हमें विश्वास है कि यह दौरा जारी रहेगा। सभी खिलाड़ी अपने होटल में थे और ऐसे में सीरीज पर कोई खतरा नहीं है। पाकिस्तान पहुंचने से पहले सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे और कराची पहुंचने के बाद किए गए दो टेस्ट में भी अन्य सभी नेगेटिव पाए गए हैं।’

Australia के स्पिनर Nathan Lyon ने खास लिस्ट में बनाई जगह, ऐसा करने वाले ऑस्ट्रेलिया के मात्र तीसरे गेंदबाज बने

इस साल T20 क्रिकेट में किस टीम का प्रदर्शन रहा निराशाजनक, क्यों Bio-bubble और Franchise क्रिकेट पर उठने लगे सवाल?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here