IPL 2022: मां के बीमार होने के बाद भी Obed McCoy ने टीम को चैंपियन बनाने के लिए नहीं छोड़ी कोई कसर, कोच ने बांधे तारीफों के पुल

IPL 2022 के दूसरे क्वालिफायर में Obed McCoy ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ तीन विकेट चटकाए। उनके शानदार गेंदबाजी से बैंगलोर की टीम 157 रन ही बना सकी।

0
204

IPL 2022 के दूसरे क्वालिफायर में Obed McCoy ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ तीन विकेट चटकाए। उनके शानदार गेंदबाजी से बैंगलोर की टीम 157 रन ही बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 3 विकेट खोकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस जीत में जोस एक बार फिर से बॉस बने। उन्होंने शतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिला दी। वहीं ओबेड मैकॉय ने इस मैच में 23 रन देकर 3 विकेट चटकाए और प्रसिद्ध कृष्णा ने 22 रन देकर 3 विकेट झटके।

संगाकारा ने की Obed McCoy की तारीफ

Obed McCoy

मैच के बाद टीम के हेड कोच कुमार संगाकारा ने खुलासा किया कि मैकॉय की मां की तबीयत खराब है, मगर उसके बावजूद यह खिलाड़ी टीम को जीताने के लिए जी जान लगाकर खेल रहा है। संगाकारा ने कहा कि मैकॉय की मां वेस्टइंडीज में काफी बीमार है और उन्हें इन सब से जूझना पड़ा और फिर भी आज रात ध्यान केंद्रित करना आसान बात नहीं था। मैकॉय की मां अब ठीक हो रही है।

राजस्थान रॉयल्स को अब 29 मई को हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस के खिलाफ खिताबी भिड़ंत होगा। गुजरात ने राजस्थान को पहले क्वालिफायर में हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। 2008 के बाद पहली बार राजस्थान की टीम फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही है। आईपीएल का सबसे पहला सीजन राजस्थान रॉयल्स ने जीता था।

20220515 234034

राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल 2022 के सफर की करें तो टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। जोस बटलर शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं, वहीं उनका साथ कप्तान संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और शिमरन हेटमायर दे रहे हैं। वहीं आरआर की बॉलिंग यूनिट इस बार काफी मजबूत है, तेज गेंदबाज के रूप में उनके पास बोल्ड और प्रसिद्ध कृष्णा है, वहीं स्पिन डिपार्टमेंट युजवेंद्र चहल और आर अश्विन संभाल रहे हैं। राजस्थान ने लीग स्टेज के 9 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था।

संबंधित खबरें:

IPL 2022: प्लेऑफ के लिए बनाया गया नया नियम, बारिश या किसी और वजह से आई बाधा तो ऐसे निकलेगा मैच का रिजल्ट

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर मुकाबले में शतक लगाकर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, बैंगलोर की टीम पहुंची क्वालिफायर-2 में

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here