IPL 2022: Chennai Super Kings ने जीता टॉस, Punjab Kings पहले करेगी बल्लेबाजी

0
307
CSK VS PBKS

IPL 2022 का 11वां मुकाबला Chennai Super Kings और Punjab Kings के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम को 7.30 बजे से खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। तुशार देशपांडे की जगह क्रिस जॉर्डन की प्लेइंग इलेवन में एंट्री हुई है, वहीं पंजाब ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। पंजाब के लिए जितेश वर्मा और वैभव अरोड़ा डेब्यू करेंगे।

चार बार की चैंपियन को इस सीजन में पहली जीत की तलाश होगी। पूर्व कप्तान एमएस धोनी की टीम को इस सीजन में अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में वो आज पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगे। वहीं पंजाब की टीम भी जीत के साथ पटरी पर लौटना चाहेगी।

IPL 2022

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच अगर हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों टीमों के बीच अब तक 26 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से चेन्नई ने 16 और पंजाब ने 10 मैच जीतें हैं।

IPL 2022 के 11वें मैच के लिए लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, क्रिस जॉर्डन और मुकेश चौधरी।  

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जितेश शर्मा, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, वैभव अरोड़ा, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here