Kaushambi: चोरी के इरादे से घुसे युवकों ने महिला की गला रेतकर की थी हत्या, मर्डर के बाद रेप की आशंका

0
340
Murder
Murder News: बॉस ने प्रमोशन नहीं दिया तो उसके परिवार को मार डाला

UP के Kaushambi में हफ्ते भर पहले पश्चिमशरीरा इलाके के अमीना गांव में शशि सिंह नाम की एक महिला की हत्‍या हुई थी। अब इस हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार हत्यारे घर में चोरी की नियत से घुसे थे। लेकिन महिला ने उन लोगों को पहचान लिया। जिसके कारण हत्यारों ने महिला की गला रेत कर हत्या कर दी।

JDU Leader Murder
Kaushambi  Murder Case

Kaushambi पुलिस ने खुलासा किया है कि हत्यारे शराब के नशे में धुत थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि मृत अवस्था में महिला के साथ रेप भी किया गया था। जल्दबाजी में एक हत्यारे का देसी कट्टा छूट गया था। जिसकी वजह से हत्यारों को गिरफ्तार करने में पुलिस को आसानी हुई।

Kaushambi: दो युवकों ने कबूला अपना जुर्म

मामले में रेप की पुष्टि के लिए पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला की रिपोर्ट स्लाइड जांच के लिए भेजी है। पुलिस ने पड़ोस के ही दो युवकों को उठाया तो उन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जबकि घटना वाली रात से ही महिला की हत्या का मास्टरमाइंड फरार है। बता दें कि पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

murder
Kaushambi  Murder Case

मिली जानकारी के अनुसार तीनों लोग शातिर अपराधी हैं। इनमें से एक युवक चित्रकूट जिले का रहने वाला है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 25/ 26 मार्च को अमीना गांव में एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने 3 लोगों को नामजद किया था।

kaushambi  murder case
Kaushambi  Murder Case

Kaushambi के ASP Samar Bahadur Singh ने आगे बताया कि मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि हत्या का मास्टरमाइंड अपराधी अभी तक फरार है और उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। हत्या के बाद रेप के सवाल पर उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद स्लाइड भेजी गई है। यदि रेप की पुष्टि होती है तो उसका भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here