IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जीत के साथ सफर को समाप्त करना चाहेगी दोनों टीम

IPL 2022 का 70वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Punjab Kings के बीच खेला जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला है।

0
225

IPL 2022 का 70वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Punjab Kings के बीच खेला जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7.30 से शुरू होगा। पंजाब किंग्स सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पंजाब ने तीन बदलाव किए। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने दो बदलाव किए।

विलियमसन की जगह रोमारियो शेफर्ड और नटराजन की जगह सुचित टीम में आए हैं। वहीं पंजाब ने तीन बदलाव किए हैं एलिस, शाहरुख खान और प्रेरक को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। दोनों टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में आज दोनों टीमें अपने अंतिम मुकाबले में जीत के साथ आईपीएल 2022 से विदा लेना चाहेगी। हैदराबाद के कप्तान विलियमसन के अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए न्यूजीलैंड लौट गए हैं। हैदराबाद के लिए आज के मैच में भुवनेश्वर कुमार कप्तानी कर रहे है।

IPL 2022

इस मुकाबले का असर प्लेऑफ पर नहीं पड़ेगा क्योंकि गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहले ही नॉकआउट में पहुंच चुकी है। हैदराबाद और पंजाब लीग स्टेज में 13 में से 6-6 मुकाबले जीतकर 7वें और 8वें पायदान पर है, इस मैच के जरिए दोनों टीमों की नजरें प्वाइंट्स टेबल में सुधार करने पर होगी।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (डब्ल्यू), रोमारियो शेफर्ड, वाशिंगटन सुंदर, जगदीश सुचिथ, भुवनेश्वर कुमार (सी), फजलहक फारूकी, उमरान मलिक।

पंजाब किंग्स:  जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), शाहरुख खान, जितेश शर्मा (डब्ल्यू), हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, प्रेरक मांकड़, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

Women T20 Challenge 2022 के लिए बीसीसीआई ने किया तीनों टीमों का ऐलान, सीनियर खिलाड़ी मिताली राज और झूलन गोस्वामी को दिया गया आराम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here